रिश्ते के जीजा ने नाबालिगा के साथ रेप के बाद की नृशंस हत्या, आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

रिश्ते के जीजा ने नाबालिगा के साथ रेप के बाद की नृशंस हत्या, आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

प्रेषित समय :20:38:08 PM / Sat, Sep 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/मंडला. एमपी के मंडला स्थित टिकरिया क्षेत्र में रिश्तों को कलकिंत करने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर रिश्ते के जीजा ने नाबालिग साली की अपहरण कर रेप किया. इसके बाद नाबालिगा की हत्या कर लाश को सूनसान क्षेत्र में फेंककर भाग निकला. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा. जिन्होने राजमार्ग पर धरना देकर प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी के घर पर बुल्डोजर चला दिया. मामले में पुलिस अधिकारियों ने लापरवाही करने वाले टिकरिया थाना के तीन पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है.

बताया गया है कि टिकरिया क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा 9वीं क्लास में अध्ययनरत रही. जो दो दिन पहले घर से स्कूल जाने के लिए निकली, इसके बाद लौटकर नहीं आई. इस बीच रिश्ते के जीजा अनिल मार्को ने नाबालिगा का अपहरण कर रेप किया. इसके बाद नाबालिगा की हत्या कर लाश को बरबसपुर तालाब के पास जंगलों में फेंक दी. इधर बच्ची के स्कूल के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए. उन्होने अपने स्तर पर तलाश की तो लोगों ने बताया कि बालिक ा को रिश्ते के जीजा चन्देहरा निवासी अनिल मार्को के साथ देखा गया है. परिजनों ने अनिल से पूछताछ की तो उसने परिजनों को गोल-मोल जबाव दिया, जिससे परिजनों का संदेह हो गया कि बालिका के गायब होने में अनिल का ही हाथ है. दूसरे दिन परिजनों सहित अन्य रिश्तेदारों ने एकत्र होकर अनिल मार्को को बुरी तरह पीटा. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और अनिल को पकड़कर थाना लेकर आ गई. जहां पर अनिल से पूछताछ शुरु कर दी. इधर पुलिस द्वारा अनिल से पूछताछ की जा रही थी कि ग्रामीणों को बरबसपुर तालाब के पास जंगल में बालिका मृत हालत में मिली. बालिका का शव मिलने से परिजन, रिश्तेदारों सहित ग्रामीणजन आगबबूला हो गए. उन्होने राजमार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया, प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणजनों का कहना था कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए. मामले में दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया जाए. पुलिस द्वारा सख्ती किए जाने पर अनिल मार्को ने हत्या करना स्वीकार लिया. इस घटना के बाद पुलिस व जिला प्रशासन ने आरोपी अनिल मार्को के घर पर बुल्डोजर चला दिया है. वहीं इस मामले को लेकर एसपी ने टिकरिया थाना में पदस्थ एसआई प्रीति वर्मा सहित तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

घर छोडऩे के बहाने बाईक में बिठाकर ले गया था-
पुलिस को पूछताछ में आरोपी युवक अनिल मार्को ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर छोडऩे के बहाने दो लड़कियों को बाईक में बिठा लिया. एक को तो गांव में छोड़ दिया. वहीं रिश्ते की नाबालिग साली को घुमाते हुए ले गया और उसके साथ रेप किया. रेप कि बाद पकड़े जाने के डर से नाबालिगा की उसी के दुप्पटे से गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को जंगल में ठिकाने लगाकर गांव आ गया, जिससे किसी को उसपर संदेह न हो. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने अनिल के साथ नाबालिगा को बैठे देख लिया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेप पीड़िता से शादी करने वाले आरोपी को बड़ी राहत, हाईकोर्ट बोला-पति को सजा सुनाई तो समाज हित में नहीं होगा

बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शशिकांत सोनी 6 वर्ष के लिये पार्टी से निष्कासित, रेप का है आरोप

मेले से लौट रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र दौड़ाया

दोस्त के साथ मंदिर गई नाबालिगा को बंधक बनाकर गैंगरेप, तीन आरोपियों के घरों को किया गया जमींदोज..!

7 साल की उम्र से चाचा कर रहे थे रेप, महिला ने 28 साल बाद पति का साथ मिलने पर दर्ज करवाई एफआईआर

वैशाली में गैंगरेप, जीतन राम मांझी बोले- करोड़ों की जनसंख्या में ऐसी घटना होती रहती हैं

Leave a Reply