एमपी के जबलपुर में लापता बालक की लाश गौर नदी में मिली, दोस्तों के साथ नहाने चला गया था

एमपी के जबलपुर में लापता बालक की लाश गौर नदी में मिली, दोस्तों के साथ नहाने चला गया था

प्रेषित समय :16:24:57 PM / Wed, Sep 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गौर नदी के कटियाघाट में आज लापता बालक प्रवेश उर्फ छोटा बाबू सोनकर की लाश मिल गई. प्रवेश को को मृत हालत में देख परिजन फूट-फूटकर रोए, वहीं अन्य लोगों की आंखे नम हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

                         पुलिस के अनुसार नई बस्ती कजरवारा निवासी प्रवेश उर्फ छोटाबाबू सोनकर उम्र 10 वर्ष अपने दोस्त कृष्णा, मयंक, बाबी के साथ 26 सितम्बर की दोपहर दो बजे के लगभग हनुमान मंदिर के पास खेल रहा था. खेलते  खेलते सभी दोस्त गौर नदी के कटियाघाट पर नहाने के लिए पहुंच गए. जहां पर सभी बच्चे उछलकूद कर नहा रहे थे. इस दौरान प्रवेश गहराई में जाकर डूबने लगा, प्रवेश को डूबते देख बच्चे डर कर भाग गए. इधर प्रवेश के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन प्रवेश का कहीं पता नहीं चल सका. इस बीच प्रवेश की चप्पलें व कपड़े घाट के पास मिले, जिससे परिजन घबरा गए.

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और रेस्क्यू टीम से बच्चे की तलाश शुरु कराई गई. आज सुबह प्रवेश उर्फ छोटाबाबू का शव घाट के पास ही पानी में उतराता मिल गया. प्रवेश का शव मिलते ही परिजनों फूट-फूटकर रोए. यहां तक कि नई बस्ती कजरवारा क्षेत्र में भी मातम छाया रहा. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में क्रिकेट सटोरिया गुरुमुख आहूजा गिरफ्तार, आफिस की भी ली तलाशी

जबलपुर में आप की बैठक में केन्ट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ने सदस्यता ग्रहण की..!

जबलपुर सराफा एसोसिएशन की कार्यशाला में व्यापारियों ने जाना कैसे सुरक्षित रहे, महापौर, पार्षदों का सम्मान

Leave a Reply