जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

प्रेषित समय :18:11:40 PM / Sat, Oct 1st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम हिनौतिया भोई बरेला में मोटर साइकल की टक्कर से रामचरण गौंड़ के शरीर पर गंभीर चोटें आई. जिसे उपचार के लिए बरेला अस्पताल रामचरण की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मोटर साइकल सवार युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम इंद्राना बरेला निवासी रामचरण गौंड़ उम्र 36 वर्ष को बीती देर शाम 7.45 बजे के लगभग मोटर साइकल क्रमांक एमपी 20 एनव्ही 5639 के चालक ने टक्कर मार दी. मोटर साइकल की टक्कर लगते से रामचरण के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घायल रामचरण खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ा रहा. खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस पहुंची और घायल रामचरण को उपचार के लिए बरेला के शासकीय अस्पताल पहुंचाया.

जहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए भरती कर उपचार शुरु कर दिया. खबर मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग भी अस्पताल पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी गई. आज सुबह 5.30 बजे के लगभग रामचरण की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मोटर साइकल सवार के खिलाफ धारा 279, 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बिल्डर-शिक्षण संस्थान संचालक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी..!

जबलपुर और सागर ईओडब्ल्यू की टीम ने एक साथ पांच स्थानों पर दी दबिश, तीन मामलों में चल रही है सर्च कार्यवाही

वकील के सुसाइड पर जबलपुर में जमकर बवाल, हाईकोर्ट में तोडफ़ोड़, शव रखकर प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

जबलपुर: रेप के आरोपी टीआई के केस की सुनवाई के दौरान हुआ विवाद, वकील ने की आत्महत्या, गुस्साए वकीलों ने की हाईकोर्ट में तोडफ़ोड़़

Leave a Reply