11 लाख की कार की मरम्मत और ग्राहक को सर्विस सेेंटर ने बिल भेजा 22 लाख रुपए, फिर..

11 लाख की कार की मरम्मत और ग्राहक को सर्विस सेेंटर ने बिल भेजा 22 लाख रुपए, फिर..

प्रेषित समय :20:02:33 PM / Sun, Oct 2nd, 2022

बेंगलुरू. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कार मालिक ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलासा किया है कि एक सर्विस सेंटर ने फॉक्सवेगन पोलो हैचबैक की मरम्मत के लिए 22 लाख रुपए इस्टीमेट बताया है, जबकि कार की मूल कीमत ही कुल 11 लाख के करीब है. उन्होंने इसका बिल भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के प्रॉडक्ट मैनेजर अनिरुद्ध गणेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, बेंगलुरु में हाल ही में आई बाढ़ में उनकी कार डैमेज हो गई थी, यह पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब गई, जिसके बाद उन्होंने इस कार को मरम्मत के लिए बेंगलुरु के व्हाइट फील्ड में फॉक्सवेगन एप्पल ऑटो शोरूम के गैरेज में भेज दिया.

बाढ़ के पानी में डूब गई थी कार

उन्होंने लिंक्डइन पर बताया, मुझे रात 11 बजे अपनी कार को कमर तक भरे गहरे पानी में टोइंग ट्रक पर धकेलना पड़ा. मदद करने वाला कोई नहीं था तब. हम मध्यम वर्ग के लोग बेहद सख्त होते हैं. किसी तरह मैनेज कर लेत हैं सब. उन्होंने यह भी लिखा कि मेरी परेशानियां यहीं खत्म नहीं हुईं. 20 दिन बाद सर्विस सेंटर ने कार का बिल 22 लाख् रुपए भेजा. गणेश ने तब कार की इंश्योरेंस कंपनी को एको से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि कार को पूरे नुकसान के तौर पर लिखा जाएगा और वे इसे सर्विस सेंटर  से उठाएंगे.

अब कंपनी 5 हजार रुपए मांग रही

गणेश तब और चौंक गए, जब सर्विस सेंटर ने उनसे अपनी कार ले जाने के लिए 44 हजार 840 रुपए का पेमेंट करने को कहा. फॉक्सवेगन सर्विस सेंटर की ओर से गणेश को बताया गया कि कार को हुए नुकसान के बारे में डॉक्युमेंट्स जारी करने के लिए यह फीस भरना जरूरी है. हालांकि, बाद में काफी मशक्कत के बाद और ई-मेल से हुई बातचीत के बाद फॉक्सवेगन ने इस मुद्दे को सुलझा लिया है. अब कंपनी ने मरम्मत की लागत अब केवल पांच हजार रुपए तय करने का फैसला किया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL की 5जी सेवा इस तारीख से होगी शुरू, संचार मंत्री ने दी जानकारी

केन्द्र सरकार ने खाद्य तेलों पर आयात शुल्क छूट को मार्च 2023 तक बढ़ाया, कीमतों में नहीं होगी वृद्धि

जबलपुर सेंट्र्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 64 कैदी रिहा

आयशर ट्रक-कार में भीषण भिंडत, 4 लोगों की मौत, अष्टमी पूजन के लिए जा रहा था परिवार

मशहूर एक्टर अन्नू कपूर हुए ठगी का शिकार, बैंक से निकले करीब 4 लाख रुपये

अब 'हैलो' के बजाय 'वंदेमातरम' बोलना होगा, शिंदे सरकार ने जारी किया अध्यादेश

Leave a Reply