दिल्ली में 6 साल के बच्चे की बलि, आरोपियों ने सपने और बलि की यह कहानी सुनाई

दिल्ली में 6 साल के बच्चे की बलि, आरोपियों ने सपने और बलि की यह कहानी सुनाई

प्रेषित समय :15:55:59 PM / Mon, Oct 3rd, 2022

नई दिल्ली.दिल्ली में दो युवकों ने 6 साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना लोधी कॉलोनी एरिया में सीआरपीएफ हेडक्वार्टर्स की कंस्ट्रक्शन साइट पर शनिवार रात को हुई. आरोपियों ने हत्या करने से पहले गांजा पिया था. उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस को सपने, शिव और बलि की कहानी सुनाई.

पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम विजय और अमन हैं. दोनों बिहार के रहने वाले हैं और कंस्ट्रक्शन साइट पर सीमेंट कटर का काम करते हैं. जिस बच्चे की हत्या की गई, उसका नाम धर्मेंद्र है. धर्मेंद्र के पिता अशोक भी मजदूर हैं. वे यूपी के बरेली के रहने वाले हैं.

जिस कंस्ट्रक्शन साइट पर सभी लोग काम करते थे, वहां रात को भजन चल रहे थे. महिलाएं और अशोक भी इसमें शामिल थे. आरोपी विजय गांजा पीने के बाद यहां पहुंचा. उसने शिव की पूजा के लिए धूप मांगी, लेकिन महिला ने धूप देने से मना कर दिया. इसके बाद वह अपनी झुग्गी में लौट आया.

विजय ने पुलिस से कहा कि हम लोगों ने शिव का प्रसाद खाया था. इसके बाद उसे सपना आया कि भगवान शिव बच्चे की बलि मांग रहे हैं. रात करीब साढ़े दस बजे 6 साल का धर्मेंद्र अकेला दिखा. विजय और अमन को बच्चा जानता था. इसी का फायदा उठाकर आरोपी उसे अपनी झुग्गी में ले गए. सब्जी काटने वाले चाकुओं से बच्चे का गला रेत दिया.

हथियार बरामद, आरोपी गिरफ्तार

फोरेंसिक टीम ने हत्या में इस्तेमाल किए गए दोनों चाकू बरामद कर लिए हैं. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे के पिता अशोक ने पुलिस को बताया कि भजन के दौरान काफी देर तक धर्मेंद्र नहीं दिखा. इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई. आरोपियों की झुग्गी के पास खून के छींटे दिखे. खटखटाने पर आरोपियों ने दरवाजा नहीं खोला. अशोक ने जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया तो फर्श पर धर्मेंद्र की लाश पड़ी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में युवक की हत्या के बाद बवाल, इलाके में तैनात की गई पुलिस फोर्स

दिल्ली में नाबालिगों की हैवानियत से मासूम की मौत, अप्राकृतिक दुराचार के बाद प्राईवेट पार्ट में डाली रॉड

WCREU का संघर्ष रंग लाया, इंदौर-नई दिल्ली-इंदौर ट्रेन का वर्किंग दिल्ली तक कोटा के टिकट चैकिंग स्टाफ को मिला

गहलोत को दिल्ली दरबार से क्लीनचिट, पायलट के लिए हो सकती है खुशखबरी

आप नेताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया सोशल मीडिया से एलजी के खिलाफ कंटेंट हटाने का आदेश

Leave a Reply