अमेरिका में सिख परिवार की 8 माह की बच्ची सहित चार सदस्यों का अपहरण कर हत्या

अमेरिका में सिख परिवार की 8 माह की बच्ची सहित चार सदस्यों का अपहरण कर हत्या

प्रेषित समय :16:07:24 PM / Thu, Oct 6th, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका के कैलिफोर्निया में सिख परिवार के चार सदस्यों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई. चारों सदस्यों के शव एक बगीचे में मिले हैं. बताया जा रहा है कि मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाले इस परिवार का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था.

मर्सेड काउंटी के शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि आठ माह की बच्ची आरुही धेरी, उसकी मां जसलीन कौर (27), पिता जसदीप सिंह (36) और जसदीप के भाई अमनदीप सिंह (39) के शव इंडियाना रोड एंड हचिनसन रोड के पास एक बगीचे से बुधवार शाम बरामद हुए.

वार्नके ने बताया कि बगीचे के पास खेत में काम करने वाले एक मजदूर ने शव देखे और उसने तुरंत अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. सभी शव एक साथ मिले. वार्नके ने बुधवार शाम एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं अपना रोष शब्दों में बयां नहीं कर सकता. शेरिफ ने मामले में संदिग्ध जीसस मैनुअल सालगाडो के बारे में कहा कि इस इंसान को नरक में जगह मिलेगी.

मर्सेड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बुधवार को दिन में परिवार के अपहरण से जुड़ा एक नया वीडियो साझा किया था. वीडियो में पहले जसदीप और अमनदीप इमारत से निकलते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ बंधे हैं. इसके बाद अपहरणकर्ता जसलीन और आठ माह की बच्ची को बाहर लाता दिख रहा है. संदिग्ध सालगाडो को मंगलवार दोपहर हिरासत में ले लिया गया था. उसने खुद को मारने की कोशिश की थी और वह अस्पताल में भर्ती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आतंक के खिलाफ फिर रोड़ा बना चीन, पाकिस्तानी टेररिस्ट के खिलाफ ठुकराया भारत-अमेरिका का प्रस्ताव

पीएम मोदी ने रूस को पढ़ाया पाठ तो गदगद हुआ अमेरिका

भारत ने पाकिस्तान को एफ-16 लड़ाकू विमान देने पर अमेरिका के फैसले पर जताया विरोध

EPFO अब विदेशों में पैर पसारेगा, लैटिन अमेरिका और अफ्रीका में डालेगा सोशल सिक्योरिटी की बुनियाद

अमेरिका के मैरीलैंड में घर में घुसकर 3 बच्चों सहित 5 लोगों की गोली मारकर हत्या

Leave a Reply