सलमान खान को मारने की सुपारी लेने वाला नाबालिग पुलिस के हत्थे चढ़ा, बिश्नोई गैंग का है करीबी

सलमान खान को मारने की सुपारी लेने वाला नाबालिग पुलिस के हत्थे चढ़ा, बिश्नोई गैंग का है करीबी

प्रेषित समय :21:24:33 PM / Fri, Oct 7th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब के मोहाली पुलिस हेडक्वार्टर पर 9 मई को हुए आरपीजी अटैक मामले में एक मास्टरमाइंड नाबालिग को फैजाबाद से पकड़ा गया है. स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस के इंस्पेक्टर विक्रम दहिया की टीम के मुताबिक रॉकेट लॉन्चर से फायर करने के मामले में दीपक सीरखपुर और दूसरे नाबालिग की मुख्य भूमिका सामने आई थी, जिसमें इस नाबालिग को पकड़ लिया गया है. इस नाबालिग के तार न केवल पाकिस्तान आईएसआई आतंकी रिन्दा, बल्कि कनाडा में बैठे लांडा हरी के और लॉरेश विश्नोई जग्गु भगवनपुरिया से जुड़े पाए गए हैं.

सलमान खान को मारने का टास्क भी लॉरेश बिश्नोई ने इस नाबालिग औऱ इसके बाकी साथियों को दिया था. इन सभी ने कई सनसनीखेज अपराध को अंजाम दिया है. स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजीेस धालीवाल के मुताबिक 4 अगस्त 2021 को अमृतसर में राणा कंडोबालिया जो लॉरेश के विरोधी गैंग का मुख्य शूटर्स था उसकी हत्या को इन्होंने मिलकर अंजाम दिया, जिसमें नाबालिग के साथ दो और लोग शामिल थे.

बिल्डर की हत्या में भी थे शामिल

मिली जानकारी के अनुसार, 5 अप्रैल 2022 को संजय वियानी बिल्डर की हत्या को इन्होंने अंजाम दिया. इस हत्याकांड को पाकिस्तान में बैठे रिन्दा ने ने प्लान किया था और जिसके लिए बाकायदा फंडिंग भी की. रिन्दा ने 9 लाख रुपए भी भेजे थे जिसके लिए शुटर्स को 4-4 लाख भी दिए गए थे.  9 मई 2022 को पंजाब पुलिस के मोहाली हेडक्वार्टर पर आरपीजी अटैक में रीन्दा और लांडा हरी के शामिल थे. इसके लिए रिन्दा और लांडा ने मोटा शूटर्स को बड़ी रकम दी थी.  बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी क्रॉस बॉर्डर सिंडिकेट का हिस्सा हैं. ये सभी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं. घटनाओं को अंजाम देने के बाद यह देश के अलग-अलग राज्यों में छुपते रहे थे. नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा और कोर्ट से मांग की जाएगी कि नाबालिग की आपराधिक पृष्ठभूमि देखते हुए इसको बालिग की तरह रखकर कार्यवाही की जाए.

सलमान खान को मारने का टारगेट भी इन्हें ही सौंपा गया था

स्पेशल सेल ने एक और रिन्दा से जुड़े गैंगस्टर अर्शदीप सिंह को गिरफ्तार किया है. अर्शदीप हरियाणा में आईईडी और हैंड ग्रेनेड मिलने के मामले में भी वांटेड था. अर्शदीप से पूछताछ जारी है. सलमान खान को मारने के प्लान में नाबालिग और मोनू डागर को टास्क सौपा गया था. लेकिन, सलमान खान को टारगेट करने के पहले राणा हत्याकांड के काम में यह सभी जुट गए. सेल के मुताबिक आने वाले वक्त में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्लान इन सभी को सौंपा गया था. कहा यह भी जा रहा है कि इस ऑपरेशन के बाद बब्बर खालसा और पाकिस्तान आईएसआई की सजिश का भी पर्दाफाश हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्टर सलमान खान को मारने के लिए लारेंस बिश्नोई ने खरीदी थी 4 लाख की राइफल

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल के लिए सामांथा रुथ प्रभु का नाम जुड़ा

मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई, लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है जान से मारने की धमकी, मूसेवाला की हत्या के बाद एलर्ट

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से ले रहे तलाक

सोमी अली ने सलमान खान को दी पर्दाफाश करने की धमकी? ऐश्वर्या का भी किया जिक्र

Leave a Reply