मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई, लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है जान से मारने की धमकी, मूसेवाला की हत्या के बाद एलर्ट

मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई, लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है जान से मारने की धमकी, मूसेवाला की हत्या के बाद एलर्ट

प्रेषित समय :15:24:30 PM / Wed, Jun 1st, 2022

मुंबई. मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. यह कदम सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मिले एक सीक्रेट इंटेल के बाद उठाया गया है. अब सलमान के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ मुंबई पुलिस के आधा दर्जन सिपाही भी रहेंगे. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने ली है.

इसी गैंग ने सलमान को कुछ साल पहले जान से मारने की धमकी दी थी. इसे देखते हुए सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है. पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि राजस्थान से गिरोह कोई हरकत न करे.

काला हिरण मामले में सलामन को मिली थी धमकी

लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काला हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की बाद हत्या की साजिश रची थी. बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानते हैं और इसके शिकार को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली थी.

जोधपुर में मरवाने का किया था ऐलान

साल 2008 में अदालत के बाहर, लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वे जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे. उन्होंने यह भी कहा था, अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा. फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई पुलिस का महिला कर्मियों को तोहफा, कम किए गए काम करने घंटे

पूर्व धुरंधर क्रिकेटर विनोद कांबली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में वाहन चलाने का मामला

यूट्यूबर ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, छात्रों को भड़काने का है आरोप

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 करोड़ के सोने की लूट के मामले को 15 दिन में सुलझाया, 10 अरेस्ट

रेमो डिसूजा के साले घर में पाए गए मृत, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह को महाराष्ट्र सरकार ने किया सस्पेंड

Leave a Reply