गुरूग्राम में दुखद हादसा : बारिश में भरा तालाब देख नहाने उतरे बच्चे, 6 की डूबकर मौत

गुरूग्राम में दुखद हादसा : बारिश में भरा तालाब देख नहाने उतरे बच्चे, 6 की डूबकर मौत

प्रेषित समय :21:38:31 PM / Sun, Oct 9th, 2022

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. सेक्टर-111 में रविवार 9 अक्टूबर को बरसाती नाले में 6 बच्चों की डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे इलाके के बरसाती नाले में नहाते समय डूब गए. काफी तलाशी के बाद सभी बच्चों के शवों को बरामद कर लिया गया है. अंधेरा होने के चलते राहत कार्य में परेशानी आई. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. बच्चों के परिवार के लोग भी तालाब के किनारे एकत्र हो गए. डूबे बच्चों की उम्र 8-13 साल के बीच है.

बताया जा रहा है कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि सेक्टर 111 में एक दर्जन बच्चे डूब गए हैं. तालाब में गोताखोरों को बुलाकर बच्चों के ढूंढने का काम शुरू हुआ. काफी देर बाद एक बच्चे की लाश निकाली जा सकी. वहीं घंटों बाद बाकी बच्चों के शव भी बरामद कर लिए गए.

भरा तालाब देखकर नहाने उतरे

पुलिस ने बताया कि दमकल विभाग की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हैं. सभी बच्चे पास की कॉलोनी शंकर विहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. तालाब में पानी भरा देखकर ये सारे बच्चे तालाब में नहाने उतर गए थे. तालाब के किनारे इन बच्चों के कपड़े बरामद हुए.

6 बच्चों के मिले कपड़े

मौके पर पहुंचे डीएम निशांत यादव ने बताया कि सभी 6 बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं. सभी बच्चों की उम्र 8-13 साल के बीच थी. यदि कोई अन्य बच्चा लापता है तो हमें सूचित करने के लिए हम स्थानीय क्षेत्र में घोषणाएं कर रहे हैं. जरूरत पड़ी तो हम फिर से तालाब में कॉम्बिंग करेंगे और तलाब का पानी भी निकाला जा सकता है. जिन छह बच्चों डूबकर मौत हुई है उनके नाम वरुण, राहुल, देवा, अजीत, पीयूष, दुर्गेश हैं. बताया जा रहा है कि यहां बजघेड़ा गांव की जमीन लगती है और बिल्डर काम करा रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुल्लू: पर्यटकों का वाहन खाई में गिरा, 7 मृत, 10 घायल, मृतकों में एमपी, यूपी, हरियाणा के यात्री थे

कबूतरबाजी के मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने दी दलेर मेहंदी को राहत: सस्पेंड हुई सजा

Leave a Reply