चांदी के कड़े के लिए जयपुर में 108 साल महिला के दोनों पैर काटे, बाथरूम में घंटों तड़पती रही वृद्धा

चांदी के कड़े के लिए जयपुर में 108 साल महिला के दोनों पैर काटे, बाथरूम में घंटों तड़पती रही वृद्धा

प्रेषित समय :15:58:54 PM / Sun, Oct 9th, 2022

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में रविवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां बदमाशों ने घर में घुसकर 108 साल की वृद्ध महिला को दोनों पैरों को काटकर उसके चांदी के कड़े लूट लिए. महिला बाथरूम में दर्द से तड़पती रही. घरवालों को एक घंटे बाद वारदात का पता चला. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पैर काटने के लिए यूज किया हथियार को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. फिलहाल पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है.

पुलिस ने बताया कि मीणा कॉलोनी गलतागेट निवासी जमुना देवी (108) अपनी बेटी गोविंदी और पोती ममता (22) के साथ रहती है. सुबह करीब 5 बजे वह घर में बैठी थी. इस दौरान घर में घुसे बदमाशों ने उसे पकड़ लिया. उसे घसीटते हुए घर के बाहर बने बाथरुम में ले आए. बाथरुम में उसके दोनों पैरों को काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए. दर्द से करहाती बुजुर्ग महिला को तड़पता छोड़कर बदमाश फरार हो गए. बुजुर्ग होने के कारण महिला ज्यादा बोल नहीं पाती थी. इसलिए चिल्ला नहीं सकी. बदमाश महिला को सड़क की तरफ बने बाथरूम में घसीटकर ले आए. फिर दोनों पैरों को पिंडलियों के नीचे से काट कर चांदी के कड़े निकाल लिए. बुजुर्ग का मूंह हाथ से दबा दिया.

अस्पताल में भर्ती महिला

सूचना पर गलतागेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल की टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए. पुलिस को बाथरुम में धारदार बड़ा चाकू मिला है. अब पुलिस वारदात स्थल के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. महिला को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे एम्पलाइज को-आपरेटिव बैंक जयपुर रेल कर्मचारियों को लोन की ब्याज दर घटाई

जयपुर बैंक द्वारा रेलकर्मियों को 4.86 करोड के ऋण स्वीकृत

जयपुर रेलवे बैंक द्वारा ऋणों में लिये जाने वाले ब्याज दरों में कटौती

Leave a Reply