रेलवे एम्पलाइज को-आपरेटिव बैंक जयपुर रेल कर्मचारियों को लोन की ब्याज दर घटाई

रेलवे एम्पलाइज को-आपरेटिव बैंक जयपुर रेल कर्मचारियों को लोन की ब्याज दर घटाई

प्रेषित समय :19:11:03 PM / Tue, Sep 27th, 2022

कोटा. दी रेलवे एम्प्लाइज को ऑपरेटिव बैंक लि.जयपुर की संचालक मंडल की बैठक उपाध्यक्ष श्री मनजीत सिंह बग्गा जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

यह जानकारी देते हुए संचालक ज्योति शर्मा ने बताया आज के संचालक मंडल में सदस्यों के हितों को ध्यान में रखते हुए दिनांक 1 अक्टूबर 2022 से लोन पर लिए जाने वाले ब्याज दर में 9.25 से घटाकर 9 प्रतिशत, ऋणों का नवीनीकरण, 50 प्रतिशत से घटाकर 40 प्रतिशत, 6 माह की सदस्यता के स्थान पर 3 माह की सदस्यता के पश्चात लोन दिया जाएगा.

ज्योति शर्मा ने बताया बैंक द्वारा सदस्य की मृत्यु के पश्चात उनके आश्रितों को दी जाने वाली सहायता राशि का सरलीकरण कर शीघ्र ही उनको भुगतान किया जाएगा. बैंक में चल रहे रिक्त पदों को भरने के विषय में चर्चा की गई.

ज्योति शर्मा ने आगे बताया संचालक मंडल में लंबित 2019/2020 के लाभांश और सदस्यों को दिवाली से पूर्व दिए जाने वाले स्मृति चिन्ह पर भी चर्चा की गई. लोन आवेदन  के समय बैंक का 3 महीने का स्टेटमेंट लिया जाता है, जिसे घटाकर 1 महीना कर दिया गया.

 बग्गा ने बताया दिनांक 01 अक्टूबर 2022 से विभिन्न जमा योजनाओं पर 1 से 3 वर्ष तक के बीच में वर्तमान 6.50 से बढ़कर 6.75:, एवं वरिष्ठ नागरिकों को 7: से 7.25: कर दिया गया है. बैंक द्वारा शीघ्र ही सदस्यों को टेलर सिस्टम के माध्यम से सेविंग अकाउंट से 20,000 तक का अमाउंट सेविंग विंडो से प्राप्त कर सकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: कोटा के सीएमएचओ का HMS-WCREU ने किया स्वागत, सम्मान, जताई ये उम्मीद

राजस्थान: कोटा में आजाद हिंद बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन की बैठक में अनेक निर्णय

रेल संस्थान संकल्प कोटा के चुनाव में डबलूसीआरईयू का पलड़ा भारी, मतदान 29 अगस्त को

Leave a Reply