जबलपुर में लड़की को घूरने पर किया चाकुओं से हमला, एक गंभीर

जबलपुर में लड़की को घूरने पर किया चाकुओं से हमला, एक गंभीर

प्रेषित समय :20:05:40 PM / Thu, Oct 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित जवाहर नगर अधारताल में उस वक्त भगदड़ व अफरातफरी मच गई. लड़की को घूरने का आरोप लगाते हुए एक बदमाश ने आयुष पटेल पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में आयुष के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर आयुष की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

                               पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाहर नगर यादव आटा चक्की के पास रहने वाला दीपक पटेल उम्र 23 वर्ष अपने दोस्त आयुष पटैल , साहिल साहू, सिद्धांत साहू के साथ स्वागतम चौक महाराज की पट्टी मे बैठकर बात क रते हुए मोबाइल फोन चला रहा था. इस दौरान बंटी उर्फ मयंक तिवारी निवासी जयप्रकाश नगर स्कूटी में किसी लड़की को बिठाकर निकला. जैसे ही दीपक, आयुष व अन्य युवकों को देखा तो रुक गया. मयंक ने गाली गलौज करते हुए युवकों पर आरोप लगाया कि मोबाइल फोन की टार्च जलाकर लड़की को घूर रहे थे. युवकों ने मना किया तो गाली गलौज करते हुए दीपक पर चाकू से हमला कर दिया.

हमले में दीपक के हाथ में चोट आई. दीपक पर हमला होते देख आयुष पटेल बीच बचाव करने आया तो बदमाश मयंक तिवारी ने आयुष पर चाकुओं से कई बार किए, जिससे पेट में गंभीर चोटें आई. आयुष पर हमला होते देख साथियों सहित अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास रहने वाले लोगों सहित राह चलते लोग भी पहुंच गए. जिन्हे देख मयंक तिवारी स्कूटी में लड़की को बिठाकर भाग निकला. दीपक सहित अन्य लोगों ने खून से लथपथ आयुष पटेल को संजीवनी फिर मेट्रो अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां पर भी डाक्टरों ने आयुष की हालत को देखते हुए उपचार के साथ ही मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल अस्पताल में आयुष की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पश्चिम: ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहे 4 सटोरिए गिरफ्तार, 11.45 लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर में 40 लाख की कार में ढुल रही थी 1.13 लाख रुपए की अवैध शराब, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

जबलपुर: नवागत डीआरएम का डबलूसीआरईयू ने किया स्वागत

Leave a Reply