जबलपुर पश्चिम: ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहे 4 सटोरिए गिरफ्तार, 11.45 लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर पश्चिम: ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहे 4 सटोरिए गिरफ्तार, 11.45 लाख रुपए नगद बरामद

प्रेषित समय :21:27:49 PM / Wed, Oct 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर पश्चिम क्षेत्र स्थित महानद्दा गुलजार होटल के पीछे एक घर में लम्बे समय से खिलाए जा रहे ऑन लाइन सट्टा पर पुलिस ने दबिश दी है. जहां से पुलिस ने चार सटोरियों को गिरफ्तार कर 11 लाख 45 हजार रुपए नगद व 8 मोबाइल फोन बरामद किए है. पुलिस की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

इस संबंध में सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला ने बताया कि सनी नागपाल लम्बे समय से अपने महानद्दा गुलजार होटल के पीछे  घर में लम्बे समय से ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने कारोबार कर रहा है. आज भी सनी नागपाल अपने साथियों के साथ क्रिकेट सट्टा खिला रहा है. जिसपर क्राइम ब्रांच की टीम ने सनी नागपाल के घर की घेराबंदी कर दबिश दी. पुलिस को देखते ही सटोरियों में अफरातफरी मच गई.

पुलिस ने सनी पिता अशोक नागपाल उम्र 28 वर्ष निवासी नरसिंह वार्ड महानद्दा मदनमहल व उसके साथी गोपाल श्रीवास उम्र 26 वर्ष निवासी सहजपुर भेडाघाट, कमलेश कुमार चौधरी उम्र 27 वर्ष निवासी आजाद वार्ड माफीदार कालोनी के आगे श्रीधाम गोटेगॉव नरसिंहपुर तथा राजेन्द्र ठाकुर उम्र 26 वर्ष निवासी सहजपुर भेडाघाट को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि सनी नागपाल ने तीनों युवकों को इस काम में लगा रखा था. जिसके प्रतिदिन रुपए भी दिए जाते रहे. पुलिस ने मौके से 11 लाख 45 हजार रुपए नगद, 8 मोबाइल फोन बरामद किए है. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी लगी है कि अधिकतर लेनदेन ऑन लाइन ही होता था.

पुलिस ने चारों सटोरियों के खिलाफ धारा 4 क सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए आईडी किससे ली है, शहर में किन किन सटोरियों से उसके संपर्क है. जबलपुर में और कौन कौन ऑन लाइन क्रिकेट सट्टे का कारोबार कर रहा है. क्रिकेट सट्टे का खुलासा करने में एएसआई रामसनेही शर्मा, प्रमोद पांडेय, अजय पांडेय, प्रधान आरक्षक रामगोपाल विश्वकर्मा, अमित श्रीवास्तव, राकेश बहादुरसिंह, अरविंद श्रीवास्तव, संतोष दीक्षित, हरिशंकर गुप्ता, राममिलन चक्रवर्ती, आरक्षक राजेश केवट, रंजीत यादव, खेमचंद प्रजापति, एसआई नितिन पांडेय, प्रधान आरक्षक रामसिंह धुर्वे, महेन्द्र पटेल, आरक्षक अभयसिंह बघेल, सुभाष, अजीत की सराहनीय भूमिका रही.

लम्बे समय से चल रहे क्रिकेट सट्टे की मदनमहल पुलिस को भनक भी नहीं-

महानद्दा गुलजार होटल के पीछे लम्बे समय से चले कि क्रिकेट सट्टे की मदनमहल पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई है. या फिर सबकुछ जानते हुए भी मदनमहल पुलिस अंजान बनी रही. यह बात पुलिस विभाग में ही चर्चा का विषय बनी है. आज भी क्राइम ब्रांच की टीम ने गुलजार होटल के पीछे महानद्दा क्षेत्र में सनी नागपाल के घर पर दबिश देकर ऑन लाइन क्रिकेट सट्टे के अवैध कारोबार का खुलासा किया है. मदनमहल थाना पुलिस को बाद में खबर मिली है, नहीं तो सट्टे के इस नेटवर्क का खुलासा भी नहीं हो पाता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, दो गिरफ्तार, गुरुमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री, कमल मलानी की तलाश

जबलपुर का कुख्यात इनामी सटोरिया मुरली खत्री गिरफ्तार, सट्टा में हारी रकम वापस न करने पर कराई थी चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में मुरली खत्री के दो गुर्गे गिरफ्तार, चलती कार में खिला रहे क्रिकेट सट्टा, 25 हजार रुपए, दो लैपटॉप जब्त

जबलपुर में सट्टा किंग सतीष सनपाल अपने परिचितों के नाम पर खोली थी फर्जी फर्मे, बैंक खातों में जमा होती थी सट्टे की रकम

जबलपुर में चारों ओर फैला है सट्टा किंग सतीष सनपाल का साम्राज्य, अभी भी सक्रिय है कई गुर्गे

Leave a Reply