JABALPUR EOW ने ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का बेटे पियूष सिंह को भी किया गिरफ्तार

JABALPUR EOW ने ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का बेटे पियूष सिंह को भी किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:18:20 PM / Thu, Oct 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) की टीम ने अब ईसाई धर्मगुरु पूर्व बिशप  पीसी सिंह  के बेटे पियूष पाल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. पियूष को ईओडब्ल्यू की टीम ने जांच के दौरान आए साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया है.

                                   ईओडब्ल्यू के अधिकारियों की माने तो पीसी सिंह के मामले में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है. तो नए नए कारनामे सामने आ रहे है. पीसी सिंह ने स्कूलों से मिलने वाली फीस का अन्य मदों में खर्च करने के अलावा अपने बेटे पियूष पाल सिंह को भी  एक स्कूल का प्रिसिंपल बना दिया. जहां से उसने प्रतिमाह लाखों रुपए वेतन प्राप्त होता रहा. जबकि मिशनरी से जुड़े स्कूलों में सीनियर टीचर रहे, लेकिन पीसी सिंह ने अपने रसूख के चलते अपने बेटे से लेकर पत्नी नोरा सिंह को भी पदस्थ कर लाखों रुपए की कमाई शुरु कर दी. ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा की गई जांच में जो साक्ष्य सामने आए, उसके बाद पियूष पाल सिंह को ईओडब्ल्यू की टीम ने आज हिरासत में ले लिया है.

अब सुरेश जैकब क ा बेटा भी ईओडब्ल्यू की राडार पर-

पियूष पाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब यह खबर भी है कि ईओडब्ल्यू की टीम ने पीसी सिंह के राजदार सुरेश जैकब के बेटे क्षितिज जैकब को भी राडार पर ले लिया है. पीसी सिंह ने सुरेश जैकब को उपकृत करने के लिए उसके बेटे क्षितिज जैकब को एक स्कूल में पदस्थ किया है. जहां से क्षितिज जैकब को भी लाखों रुपए वेतन प्राप्त हो रहा है. आने वाले दिनों में क्षितिज जैकब पर भी शिकंजा कसा जाना संभावित है. गौरतलब है कि क्षितिज के पिता व पीसी सिंह के राजदार सुरेश जैकब को दो दिन पहले ही ईओडब्ल्यू की टीम ने गिरफ्तार किया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 40 लाख की कार में ढुल रही थी 1.13 लाख रुपए की अवैध शराब, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

जबलपुर: नवागत डीआरएम का डबलूसीआरईयू ने किया स्वागत

एमपी हाईकोर्ट लेटर कांड, अधिवक्ता के आत्महत्या मामले में जबलपुर पुलिस का बड़ा खुलासा: दो अधिवक्ता, एक मुंशी गिरफ्तार

Leave a Reply