बिहार : कटिहार नाव हादसे में 7 लोगों की मौत, धान काटकर लौटने के दौरान पलटी थी नाव, 3 को बचाया

बिहार : कटिहार नाव हादसे में 7 लोगों की मौत, धान काटकर लौटने के दौरान पलटी थी नाव, 3 को बचाया

प्रेषित समय :17:37:04 PM / Sun, Oct 16th, 2022

कटिहार. बिहार के कटिहार में नाव हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. शनिवार को 10 लोग डूबे थे, इनमें से 3 लोगों को बचा लिया गया था. कल रात तक 3 लोगों का शव बरामद हुआ था. जबकि 4 की लाश आज दोपहर 12 बजे तक मिली. सभी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. घटना जिले के बरारी प्रखंड क्षेत्र के मरघिया स्थित गंगा नदी में घटी.

धान काट लौटने के दौरान हुआ हादसा

मरघिया गांव के लोग धान काटकर नाव से लौट रहे थे, तभी नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि ये सभी लोग मजदूरी करके लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक बीच बरंडी नदी में नाव बेकाबू होकर पलट गई. जिसके बाद तीन लोगों को स्थानीय गोताखोरों ने बाहर निकाला है. दूसरे दिन लापता चारों का शव बरामद कर लिया गया है. स्थानीय विधायक विजय सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय को भी दे दिया गया है. सरकार की तरफ से पीडि़त परिवार को जल्द ही मुआवजा उपलब्ध करवा दिया जाएगा.

मृतकों में सभी एक ही गांव के

बरारी विधायक ने कहा कि यह बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. नाव हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले थे. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे में मरने वालों में 4 महिला, दो पुरुष और एक बच्चा शामिल है.

मृतकों में यह हैं शामिल

मृतकों में 51 वर्षीय दुखन पासवान, 42 वर्षीय कुंती देवी, 19 वर्षीय बबीता कुमारी, 16 वर्षीय रूचि कुमारी, 14 वर्षीय विकास कुमार और 6 वर्षीय शकील आलम हैं, जबकि हादसे में बचने वाले लोगों में मो निजाम, मो इफ्तिखार और जगदीश पासवान शामिल है. इस हादसे के बाद पूरा गांव मातम के माहौल में डूब चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार सिविल कोर्ट में 10वीं, ग्रेजुएट के लिए नौकरी की भरमार

बिहार: 3 बच्चों के साथ नदी में कूदी महिला, मां-बेटी की लाश बरामद, दो बेटों की तलाश में जुटी टीम

बिहार: 3 बच्चों के साथ नदी में कूदी महिला, मां-बेटी की लाश बरामद, दो बेटों की तलाश में जुटी टीम

Leave a Reply