बिहार: 3 बच्चों के साथ नदी में कूदी महिला, मां-बेटी की लाश बरामद, दो बेटों की तलाश में जुटी टीम

बिहार: 3 बच्चों के साथ नदी में कूदी महिला, मां-बेटी की लाश बरामद, दो बेटों की तलाश में जुटी टीम

प्रेषित समय :16:13:55 PM / Mon, Oct 10th, 2022

बेतिया. बिहार के बेतिया में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. मामला जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी नोनियावा टोला गांव के पास का है. जहां रविवार की रात सिकरहना नदी के खनुआ नाला में महिला पने दो बेटे और एक बेटी के साथ कूद गई. सोमवार को एनडीआरएफ की मदद से मां और बेटी की शव बरामद कर लिया गया. दोनों बेटे अब भी लापता हैं, दोनों के शव की तलाश में एनडीआरएफ की टीम अभी भी जुटी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार एवं लौरिया थाना पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटे गई. घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

परिजन भी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं प्रशासन भी मामले की जांच के बाद ही आत्महत्या के कारण को बताने की बात कह रही है. मृतकों की पहचान लौरिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर दो निवासी कमलेश चौधरी के 32 वर्षीय पत्नी आरती देवी, 6 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी एवं 8 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार और 4 वर्षीय पुत्र छोटंकी कुमार के रूप में हुई है.

घटनास्थल पर पहुंचे नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि एक महिला अपने 3 बच्चों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. महिला और उसकी पुत्री के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं महिला के दोनों बेटे की लाश की खोज एनडीआरएफ की टीम कर रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में स्ट्रीट लाइट घोटाला: 750 की LED के चुकाये 12500 रुपए, हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

बिहार: 9 लोगों को मारकर खाने वाले आदमखोर बाघ के आतंक से मुक्ति, देखते ही गोली मारने का था आदेश

705 सरकारी डॉक्टरों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने दिए संकेत

अभिमनोजः बिहार सत्तारूढ़ महागठबंधन में राजनीतिक रस्साकशी के बावजूद बीजेपी के लिए कोई खास सियासी संभावनाएं नहीं है?

बिहार: नीतीश मंत्रिमंडल से कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, आरजेडी ने चुप्पी साधी

Leave a Reply