Gujrat Big News : मोरबी का सस्पेंशन ब्रिज टूटा, नदी में फंसे 100 लोग, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

Gujrat Big News : मोरबी का सस्पेंशन ब्रिज टूटा, नदी में फंसे 100 लोग, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

प्रेषित समय :20:16:38 PM / Sun, Oct 30th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात के मोरबी जिले में रविवार शाम बड़ा हादसा हो गया. यहां यहां मच्छु नदी पर बना केबल ब्रिज अचानक टूट गया. उस वक्त ब्रिज पर करीब 400 लोग मौजूद थे, जिसमें से 100 लोग नदी में गिर गए. जानकारी के मुताबिक, मच्छु नदी पर बना यह केबल ब्रिज काफी पुराना था. इसे हेरिटेज ब्रिज में शुमार किया जाता था.

गौरतलब है कि दिवाली के बाद गुजराती नए साल पर ही मरम्मत के बाद इसे दोबारा खोला गया था. जानकारी के मुताबिक, मरम्मत के लिए पुल करीब 7 महीने तक बंद था. इसे दो दिन पहले ही खोला गया. फिलहाल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 100 लोगों की निकालने की कोशिश की जा रही है.

पीएम मोदी, सीएम ने जताया दुख

हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल समेत अन्य अधिकारियों से बात की। उन्होंने बचाव अभियान के लिए टीमों को तत्काल जुटाने को कहा। पीएम ने अधिकारियों को स्थिति की बारीकी से और लगातार निगरानी करने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने को कहा है। पीएम ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपए देने की घोषणा की है। हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। पुल गिरा तो उसमें बड़ी संख्या में लोग थे। लोगों में चीख पुकार मच गई। कुछ देर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पानी में गिरने के बाद सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लक्ष्मीजी-गणेशजी की तस्वीर! अरविंद केजरीवाल पर हंसते रहें, लेकिन गुजरात में असरदार हो सकता है उनका सियासी दांव?

EC ने पूरी की गुजरात विधानसभा चुनाव की सारी तैयारी, जल्द हो सकता है तारीखों का ऐलान

अभिमनोजः एमपी, राजस्थान और गुजरात में पीएम मोदी के मानगढ़ आने से कितना फायदा मिलेगा?

Leave a Reply