शाहरुख खान की जवान पर कहानी कॉपी करने का लगा आरोप, यहां दर्ज हुई शिकायत

शाहरुख खान की जवान पर कहानी कॉपी करने का लगा आरोप, यहां दर्ज हुई शिकायत

प्रेषित समय :17:37:17 PM / Sat, Nov 5th, 2022

मुंबई. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान पर तमिल फिल्म पेरारासु की कहानी कॉपी करने के आरोप लगे हैं. फिल्म निर्माता एटली के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता मणिकम नारायणन ने जवान के निर्माताओं पर कहानी की नकल करने का आरोप लगाते हुए तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में शिकायत दर्ज कराई है.

जवान अगले साल जून में रिलीज होगी, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है. एटली जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में तमिल अभिनेता नयनतारा, विजय सेतुपति, योगी बाबू और प्रियामणि भी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अभिनेता विजय और दीपिका पादुकोण भी कैमियो करेंगे.

अब, निर्देशक एटली के खिलाफ कॉन्टेंट चोरी का हवाला देते हुए एक निर्माता परिषद में शिकायत दर्ज कराई गई है. यह आरोप लगाया गया है कि शाहरुख खान-स्टारर फिल्म की कहानी विजयकांत के पेरारासु के समान है, जो 2006 में रिलीज हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि निर्माता मणिकम नारायणन ने एटली के खिलाफ टीएफपीसी (तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल) में शिकायत दर्ज कराई है कि जवान और पेरारासु की कहानियां एक जैसी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट ने वड़ोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में शाहरुख खान को दी बड़ी राहत, कहा- इस आदमी का क्या कुसूर

शाहरुख खान के बाद दीपिका पादुकोण की ब्रह्मास्त्र में एंट्री

डंकी की शूटिंग के लिए तापसी पन्नू संग लंदन-यूरोप जाएंगे शाहरुख खान

एक्टर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ कोरोना पॉजीटिव, करण जौहर की पार्टी में हुए थे शामिल

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म 'डार्कमैन' की कॉपी?

Leave a Reply