UP News: जीप में मच्छरदानी लगाकर कानपुर की सड़कों पर निकले कॉमेडियन अन्नू अवस्थी, यह है कारण

UP News: जीप में मच्छरदानी लगाकर कानपुर की सड़कों पर निकले कॉमेडियन अन्नू अवस्थी, यह है कारण

प्रेषित समय :15:33:30 PM / Tue, Nov 8th, 2022

कानपुर. मशहूर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने डेंगू से बचने के लिए एक नायाब तरीका खोज निकाला है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कानपुर नगरवासियों को डेंगू से कहर से बचने के लिए जागरूक भी किया है. वे वायरल वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि डेंगू के मच्छरों से आप खुद ही बचो, सरकार किस-किस से आपको बचाएगी. दरअसल, मच्छरदानी लगे जीप में पैक होकर अन्नू अवस्थी कानपुर की सड़कों पर घूमते नजर आए. उन्होंने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे खूब सराहा जा रहा है.

दरअसल, इन दिनों डेंगू का कहर दिखाई दे रहा है. लगातार डेंगू के मरीज शहर में बढ़ रहे हैं. अस्पतालों में ओपीडी के बाहर लंबी कतारें हैं. एक सर्वे के मुताबिक शहर के 50 से ज्यादा मोहल्लों में डेंगू फैल चुका है, जहां घरों और मोहल्लों की नालियों में डेंगू के लार्वा पाए गए हैं. इन सबके बीच अन्नू अवस्थी ने डेंगू से बचने के लिए अनोखे तरीके से लोगों को संदेश दिया और अपनी खुली जीप में मच्छरदानी लगाकर सड़क पर निकल पड़े.

कहा- डेंगू से खुद ही बचो

अपनी खुली जिप्सी में वह मच्छरदानी लगा कर दिखाई दिए और लोगों से कहा कि कानपुर में जिस तरह से मच्छरों का आतंक है, उससे बचने के लिए अब सड़क पर निकलने से पहले मच्छरदानी साथ में लेकर निकलना पड़ेगा. इस अनोखे अंदाज से कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने कानपुर नगर निगम और सफाई व्यवस्था गंदगी को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने अपनी जीप पर एक बैनर भी लगाया, इसमें लिखा था सरकार चीन को मारे, पाक को मारे तो क्या अब डेंगू के मच्छर को भी मारेगी. डेंगू से बचे का है तो मच्छर खुद ही मारो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News- गुना में सूरत से कानपुर जा रही बस पलटी, 30 यात्री हुए घायल, कई गंभीर

यूपी: कानपुर में गंगा नदी में नहाते समय 6 डूबे, 1 की मौत, 4 किशोरियों समेत 1 युवक लापता

सागर के समीप ट्रक से टकराई कार, पति-पत्नी सहित दो बेटियों की मौत, अष्टमी पूजन के लिए कानपुर जा रहा था परिवार

यूपी के कानपुर में दो अलग-अलग हादसों में 31 लोगों की मौत, कई घायल

कानपुर में डेढ़ साल पहले मृत व्यक्ति को कोमा में समझकर परिजन रोज पैर छूकर आशीर्वाद लेते रहे, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply