अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन किया, बोले- अटकाने, लटकाने का समय गया

अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन किया, बोले- अटकाने, लटकाने का समय गया

प्रेषित समय :18:22:37 PM / Sat, Nov 19th, 2022

ईटानगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के उद्घाटन के दौरान कहा कि अटकाने, लटकाने और भटकाने का समय चला गया. पीएम मोदी ने कहा कि फरवरी 2019 में इस एयरपोर्ट का शिलान्यास हुआ था और ये सौभाग्य मुझे मिला था. हम ऐसा वर्क कल्चर लाए हैं, जिसका शिलान्यास हम करते हैं, उसका उद्घाटन भी हम करते हैं. मोदी ने कहा अब अटकाने, लटकाने, भटकाने का समय गया

640 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है एयरपोर्ट का निर्माण

ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट राजधानी ईटानगर से लगभग 25 किलोमीटर दूर है. बता दें कि ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का निर्माण 640 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है. इस एयरपोर्ट का उद्देश्य कनेक्टिविटी को बढ़ावा देना और क्षेत्र में व्यापार और पर्यटन को बढ़ावा देना है.

अरुणाचल प्रदेश के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट डोनी पोलो का उद्घाटन करने के बाद इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में 600 मेगावाट कामेंग हाइड्रो पावर स्टेशन राष्ट्र को समर्पित किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में जो सरकार है, उसकी प्राथमिकता देश का विकास है, देश के लोगों का विकास है. साल में 365 दिन, चौबीसों घंटे, हम देश के विकास के लिए ही काम करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जब भी अरुणाचल आता हूं, एक नई उमंग, ऊर्जा और नया उत्साह लेकर जाता हूं. अरुणाचल के लोगों के चेहरे पर कभी भी उदासीनता और निराशा नहीं झलकती है, अनुशासन क्या होता है? ये यहां हर व्यक्ति और घर में नजर आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरुणाचल प्रदेश में दुर्घटना का शिकार हुआ भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर, एक पायलट शहीद

परिवार से साथ घूमने में लिए खास है अरुणाचल प्रदेश का यह शहर

केंद्र सरकार का बड़ा निर्णय: अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड में 6 महीने के लिए बढ़ाया अफस्पा

अरुणाचल प्रदेश में 4.4 तीव्रता के भूकंप के झटके, कोई नुकसान नहीं

अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए 19 मजदूरों में से 7 का पता चला, बेहद कमजोर स्थिति में मिले सभी

Leave a Reply