एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

प्रेषित समय :21:35:13 PM / Sun, Nov 20th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल/इंदौर. मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश के पहले ही राजनीति शुरु हो गई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सुरक्षा को लेकर कहा कि राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए. जिसपर यात्रा प्रभारी पीसी शर्मा ने भी कह दिया कि हम किसी से डरने वाले नहीं है, सभा तो खालसा कालेज में ही होगी. राहुल गांधी के कार्यक्रम में फिर बदलाव हुआ है. वे 26 को बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जन्मस्थली महू जाएगे.  वे 27 को इंदौर में रहेगें.

                                बताया जाता है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा एमपी में 23 नवम्बर को प्रवेश करेगी. यात्रा 15 दिन में 6 जिले बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, इंदौर, उज्जैन, आगर मालवा में घूमेगी. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रवेश अभी एमपी में नहीं हुआ है लेकिन सुरक्षा को लेकर राजनीति जमकर शुरु हो गई है. एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को इंदौर के खालसा कालेज में न जाने की सलाह दी है. उन्होने कहा कि उनकी जो यात्रा एमपी में आ रही है, उसमें खालसा कालेज इंदौर जाने का कार्यक्रम है. मेरा आग्रह है कि पूर्व सीएम कमलनाथ के जाने के बाद वहां पर विवाद हुआ था. कानपुर के संत ने विरोध था. राहुल गांधी से आग्रह है कि किसी ऐसे स्थान पर जा जाए जिससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो. गृहमंत्री की सलाह पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यक्रम यथावत रहेगे, क हीं कोई बदलाव नही होगा. जहां तक खालसा कालेज की बात है तो भाजपा ने ही उपद्रव कराया था. गोविंद सिंह की यात्रा से लेकर सभी जगह भाजपा ने ही उपद्रव कराया है. हम किसी की धमकी या अन्य बातों से डरने वाले नहीं है. हम अंग्रेजों तक से नहीं डरे, हमने आजादी की लड़ी है.  हम न पहले डरे है न ही अब डरेगें.

दो दिन पहले मिली थी धमकी-

गौरतलब है कि इंदौर की एक होटल में एक सनसनीखेज पत्र आया था, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खालसा कालेज में होने वाली सभा पर हमले की धमकी दी गई थी. इसके बाद समूचे इंदौर में बम विस्फोट से दहलाने की धमकी भी दी गई. उक्त लिफाफे में रतलाम के विधायक का नाम लिखा था हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं एक दुकान में भी धमकी भरी चिट्ठी पहुंचाई गई थी, हालांकि पुलिस ने मामले में एक युवक को हिरासत में ले लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur News: महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू भोपाल रवाना

Crime news: थाना के लॉकअप में अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, भोपाल से पकड़कर लाई थी पुलिस

जबलपुर में अध्ययनरत युवती को भोपाल बुलाकर रेप, भाई के साले की करतूत

Leave a Reply