Crime news: थाना के लॉकअप में अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, भोपाल से पकड़कर लाई थी पुलिस

Crime news: थाना के लॉकअप में अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, भोपाल से पकड़कर लाई थी पुलिस

प्रेषित समय :17:36:46 PM / Tue, Nov 1st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. एमपी के सागर स्थित जैसी नगर थाना में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब लाकअप में अपहरण का आरोपी फांसी के फंदे पर झूल गया. आरोपी युवक को पुलिस कर्मियों ने जैसीनगर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सागर के जिला अस्पताल रेफर किया. रास्ते में युवक की मौत हो गई. पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.

बताया गया है कि ग्राम सेमरा गोपालमन में रहने वाला क्रतेश पिता राजू पटेल उम्र 19 वर्ष एक नाबालिग लड़की से प्यार करता रहा. 19 अक्टूबर को क्रतेश नाबालिगा को भगाकर ले गया. नाबालिगा के अचानक गायब होने से परिजन चितिंत रहे. जिन्होने अपने स्तर पर नाबालिगा की तलाश की जब कोई जानकारी नहीं मिली तो जैसी नगर थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने क्रतेश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और तलाश में जुटी रही.  इस दौरान खबर मिली कि क्रतेश भोपाल में है, जिसपर पुलिस की एक टीम भोपाल पहुंच गई और क्रतेश को हिरासत में ले लिया. पुलिस आज मंगलवार को ही जैसी नगर थाना पहुंची. दोपहर 12 बजे के लगभग क्रतेश ने थाना के गार्ड रुम में फांसी लगा ली.

क्रतेश को फांसी के फंदे पर झूलते देख पुलिस कर्मियों में अफरातफरी मच गई. तत्काल क्र तेश को फंदे से बाहर निकालकर जैसी नगर अस्पताल ले गए. यहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन क्रतेश की रास्ते में ही मौत हो गई, पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने जांच के बाद क्रतेश को मृत घोषित कर दिया.   क्र तेश के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संदेही आरोपी क्रतेश की थाना में तबियत बिगड़ी, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए के भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस मामले के हर बिन्दु पर जांच कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सागर के समीप ट्रक से टकराई कार, पति-पत्नी सहित दो बेटियों की मौत, अष्टमी पूजन के लिए कानपुर जा रहा था परिवार

जबलपुर और सागर ईओडब्ल्यू की टीम ने एक साथ पांच स्थानों पर दी दबिश, तीन मामलों में चल रही है सर्च कार्यवाही

दमोह में व्यवसायिक मद की जमीन का आवासीय रजिस्टे्रशन, शासन को 76 लाख रुपए की क्षति, सागर ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

एमपी के सागर में स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, एक छात्र की मौत, कई घायल

सागर से जबलपुर पहुंचा प्रतिबंधित पालिथीन का ट्रक जब्त, एक प्लास्टिक गोदाम पर भी छापा

Leave a Reply