Bank Robbery: मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में 7 करोड़ रुपए के सोने की लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दिन-दहाड़े वारदात को दिया अंजाम, देखें वीडियो

Bank Robbery: मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में 7 करोड़ रुपए के सोने की लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दिन-दहाड़े वारदात को दिया अंजाम, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:18:14 PM / Sat, Nov 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. एमपी के जबलपुर संभाग स्थित कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में आज चार नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर करीब 15 किलो सोने के जेवर लूट कर भाग गए. दिन-दहाड़े हुई लूट की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लुटेरों को पकडऩे के लिए शहर भर में नाकाबंदी कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कटनी के बरगवां स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन के आफिस में आज सुबह 10.30 बजे के लगभग कर्मचारी से लेकर अधिकारी अपने अपने काम में जुटे रहे. इस दौरान चार नकाबपोश बदमाश आफिस के अंदर आए और दरवाजा बंद कर कर्मचारियों पर मारपीट करते हुए रिवाल्वर, पिस्टल तान दी. कर्मचारी व अधिकारी कुछ समझ पाते, इससे पहले सहायक ब्रांच मैनेजर से चाबी छीनी और लॉकर में रखे करीब 15 किलो सोने के जेवर व नगदी लेकर बाहर निकले. नकाबपोश डकैत कंपनी के कर्मचारी की एक बाईक लेकर भी भाग गए. कर्मचारी पीछा करते हुए बाहर आए तो देखा कि डकैत अलग अलग दिशाओं में भागे, जिससे कोई पीछा भी नहीं कर पाया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है. गोल्ड लोन कंपनी के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे है.

इसके अलावा कटनी से लेकर मैहर, रीवा, जबलपुर, दमोह, पन्ना सहित अन्य जिलों की पुलिस को खबर दे दी है. इन जिलों की पुलिस भी अलर्ट हो गई है, जो अपने स्तर पर लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है. 7 करोड़ रुपए के सोने की लूट की घटना से कटनी शहर में सनसनी  व्याप्त है, जिससे भी वारदात के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया. हालांकि पुलिस द्वारा कर्मचारियों व अधिकारियों से भी डकैतों के हुलिए के बारे में पूछताछ की गई है.  वहीं कर्मचारियों ने पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी दी कि मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक सुबह 9.30 बजे के लगभग खुला, कर्मचारी अपने काम में जुटे रहे. ग्राहकों का आना जाना भी शुरु नहीं हुआ था, इस बात का फायदा उठाते हुए चारों नकाबपोश डकैत बैंक के अंदर आ गए और दरवाजा बंद कर दिया, जिससे कोई बाहर भी नहीं निकल पाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बिजली कार्यालय के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर 13 लाख रुपये की लूट

Jabalpur News: अग्निवीर सीईई परीक्षा में पकड़े गए 4 मुन्नाभाई, कान में ब्लूटूथ डिवाइज लगाकर बातचीत कर रहे थे

Crime News: हमला कर लूट करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

Rajsthan Crime News : चार नेपालियों ने अरबपति को फ्राइड राइस खिलाकर लूटे 5 करोड़, बेहोश है मालिक

Crime News: पुर्तगाल से घूमने आए KFC के मैनेजर पर हमला कर लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार

Indore Crime: औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में बैंक एटीएम लूट के प्रयास में गार्ड की हत्या

यूपी के उन्नाव में अचानक जर्जर मकान से होने लगी चांदी के सिक्कों की बारिश, लूटने मची होड़

Leave a Reply