छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बिजली कार्यालय के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर 13 लाख रुपये की लूट

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बिजली कार्यालय के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर 13 लाख रुपये की लूट

प्रेषित समय :10:27:23 AM / Tue, Nov 15th, 2022

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित बिजली विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय में स्थित बिजली बिल जमा करने वाली एटीपी मशीन के ऑपरेटर को बेहोश कर नकाबपेाश बदमाशों ने 13 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के बाद सभी सभी आरोपी फरार हंै, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

जानकारी के अनुसार सोमवार को तीन से चार नकाबपोश बदमाश दयालबंद के सहायक अभियंता कार्यालय में घुसे और यहां पर चाकू की नोक पर एटीपी ऑपरेटर बीरेंद्र सोनवानी के गले में चाकू टिकाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर कार्यालय में लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ बिजली विभाग के के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर अज्ञात नकाबपोशों ने 13 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दयालबंद में सीएसईबी के सहायक अभियंता कार्यालय में बिजली बिल के राजस्व संग्रहण का काम होता है. विभाग ने यहां बिजली बिल जमा करने के लिए एटीपी मशीन लगाई है. देर शाम एटीपी ऑपरेटर वीरेंद्र सोनवानी एटीपी मशीन में कलेक्ट हुए पैसे की काउंटिंग कर रहा था.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान 4 अज्ञात हथियार बंद नकाबपोश वहां पहुंचे और उन्होंने स्प्रे से वीरेंद्र को बेहोश कर दिया. इसके बाद नकाबपोश 13 लाख 33 हजार कैश लेकर फरार हो गए. ऑपरेटर ने बताया कि नकाबपोश हाथ में चाकू रखे हुए थे.साथ ही उनका एक साथी बंदूक निकालने की बात कह रहा था. पुलिस और डॉग स्कवायड की टीम मौके पर पहुंची थी. फिलहाल, लुटेरों की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल के दौरान हादसा, महिला कबड्डी खिलाड़ी की हुई मौत

छत्तीसगढ़: दीवाली से पहले राज्य के कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, 5 प्रतिशत बढ़ा महंगाई भत्ता

Earthquake: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप से डोली धरती, रिक्टर पैमाने पर 4.8 रही तीव्रता

ED ने फिर छत्तीसगढ़ के कोरबा-रायगढ़ कलेक्ट्रेट में छापे मारे, सख्त पहरे के बीच जांच जारी

छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी कार्यवाही, सीएम बघेल के करीबी अधिकारियों के घर छापेमारी

Leave a Reply