कर्नाटक : झरने के पास सेल्फी लेने के दौरान फिसलकर डूबने से चार छात्राओं की हुई मौत, 1 गंभीर

कर्नाटक : झरने के पास सेल्फी लेने के दौरान फिसलकर डूबने से चार छात्राओं की हुई मौत, 1 गंभीर

प्रेषित समय :16:47:25 PM / Sun, Nov 27th, 2022

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेलगावी में एक झरने के पास सेल्फी लेने के दौरान फिसलकर डूबने से चार छात्राओं की मौत का मामला सामने आया है. यह घटना शनिवार दोपहर बेलगावी तालुक की सीमा के पास किटवाड़ जलप्रपात के पास हुई. ये सभी बेलगावी के रहने वाले थे और कामत गली स्थित मदरसे के छात्र थे.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह मदरसे के कुल 40 छात्र किटवाड़ जलप्रपात देखने गए थे. बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब कुछ लोग झरने के पास खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान संतुलन बिगडऩे से 5 छात्राएं पानी में गिर गईं. लड़कियों को बचाया नहीं जा सका क्योंकि किनारे के पास खड़े लोगों में से कोई भी तैरना नहीं जानता था.

एक छात्र को बचाकर अस्पताल पहुँचाया, हालत गंभीर

आपको बता दें कि झरने में गिरने के बाद किसी तरह एक छात्र को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने से मिली जानकारी के अनुसार उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे में बाकी चार लड़कियों की मौत हो गई. हादसे की खबर सुनते ही जिला अस्पताल में काफी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. पुलिस ने एहतियात के तौर पर परिसर के आसपास अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है. पुलिस उपायुक्त रवींद्र घदादी और बिम्स अस्पताल के सर्जन अन्नासाहेब पाटिल स्थिति की निगरानी के लिए अस्पताल पहुंचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की 2 साल की बेटी की हत्या, कारण पेट भरने के लिए पैसे नहीं बचे थे

Apple Iphone: बेंगलुरु में बनेगी आईफोन की सबसे बड़ी फैक्ट्री, 60 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

जबलपुर के आटो चालक ने बेंगलुरु में आयोजित बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता बने चैम्पियन, एमपी को दिलाया भारत उदय का खिताब

Leave a Reply