बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

प्रेषित समय :13:51:00 PM / Fri, Dec 2nd, 2022

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें मुंबई स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में सिंगर की कोहनी और रिब्स में फ्रैक्चर आया है. हालांकि बिल्डिंग की सीढिय़ों से उतरते वक्त गिरने से उनके सिर में भी चोट आई है. जानकारी के अनुसार हादसे में घायल होने के बाद जुबिन के दायीं बांह का ऑपरेशन किया जाएगा. डॉक्टरों ने उन्हें दायीं बांह का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है.

गौरतलब है कि जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के मशहूर और युवाओं के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक हैं. फैंस उनके दुर्घटना में घायल होने से निराश हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में जुबिन का नया गाना 'तू सामने आएÓ रिलीज हुआ है. उन्हें गुरुवार को ही योहानी के साथ सॉन्ग रिलीज इवेंट में देखा गया था.

जुबिन नौटियाल ने गानों के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान कायम की है. लुट गए से लेकर हमनवा मेरे, रातां लंबिया तक जैसे जुबिन के कई गाने हैं, जो युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने वायरल गीत 'मानिके मागे हितेÓ भी गाया, जिसे अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही पर फिल्माया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी हॉस्पिटल में एडमिट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन

फिल्मसिटी कॉलिंग.... बॉलीवुड में टैलेंट के लिए अभिनव अवसर!

'बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड' पर शेफाली शाह बोलीं- 'ये एनर्जी की बर्बादी है

बॉलीवुड के नास्त्रेदमस! फोकट नगरी, फेकू राजा?

Leave a Reply