गुजरात: शाही इमाम ने महिलाओं के चुनाव लडऩे पर जताया विरोध, कहा- ये इस्लाम के खिलाफ

गुजरात: शाही इमाम ने महिलाओं के चुनाव लडऩे पर जताया विरोध, कहा- ये इस्लाम के खिलाफ

प्रेषित समय :18:19:29 PM / Sun, Dec 4th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. इस बीच अहमदाबाद की जामा मस्जिद के शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने महिलाओं के चुनाव लडऩे पर विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि जिन्हें मस्जिद और मजार में जाने की इजाजत नहीं वो असेंबली में कैसे जा सकती है. उस दौरान उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को चुनावी टिकट देने वाले इस्लाम के खिलाफ हैं, वो धर्म को कमजोर कर रहे हैं. क्या कोई आदमी नहीं बचा है?

बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने बीते दिन पहले कहा था कि मुसलमान व्हाट्सएप पर एक दूसरे को मैसेज दे रहे हैं कि साल 2012 याद रखना, 2012 में वोट डिवाइड हुए थे. जहां जमालपुर में बीजेपी जीत गई थी. मुसलमानों के जेहन में ये बात है कि वोट डिवाइड न हों और जो जीतने वाला है, हम उसी को जिताएं.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर इस बार आम आदमी पार्टी पुरजोर तरीक से जुटी हुई है. ऐसे में जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा कि प्रदेश में फिलहाल तीसरी पार्टी की गुंजाइश नहीं है. जहां पहले भी लोग आएं हैं पर चले नहीं. अगर, आपने कांग्रेस से भी अदावत मोल ले ली, बीजेपी से तो है ही तो फिर क्या होगा?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः गुजरात के शहरों में मतदाताओं की उदासीनता किसकी नींद उड़ा रही है?

गुजरात विधानसभा चुनाव! हार-जीत से भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि बीजेपी को कितने वोट मिलते हैं?

EVM में कैद हुआ उम्मीदवारों का भाग्य: गुजरात में पहले चरण में हुआ 56.88 प्रतिशत मतदान

Leave a Reply