MP Crime News : इंदौर में कुत्ते के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते पकड़ा गया अधेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP Crime News : इंदौर में कुत्ते के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते पकड़ा गया अधेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:39:06 PM / Sun, Dec 4th, 2022

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक अधेड़ उम्र का आदमी कुत्ते का साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए पकड़ा गया है, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पूरे मामले की जांच की जा रही है, बताया जा रहा है कि अधेड़ पार्क में कुत्ते का साथ गलत काम कर रहा था.

स्थानीय लोगों ने पकड़ा

मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, यहां एक पार्क में अधेड़ उम्र का व्यक्ति एक कुत्ते के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था, तभी स्थानीय रहवासियों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया, जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई, आरोपी मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उससे पहले ही स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी थी, जिससे वह भाग नहीं पाया, जबकि इस मामले की जानकारी पीपुल्स फॉर एनिमल को भी दी गई.

पुलिस ने अधेड़ को किया गिरफ्तार

घटना का जानकारी मिलते ही कनाडिया पुलिस मौके पर पहुंची और अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि यह व्यक्ति पार्क में कुत्ते के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए पकड़ा गया है, जिसके बाद पुलिस कुत्ते और आरोपी को लेकर कनाडिया थाने पहुंची और मामले की जांच करने की बात कही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: पेसा एक्ट लागू, करने वाला 7वां राज्य बना मध्य प्रदेश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया विमोचन

Mp News : मध्य प्रदेश में प्रशासनिक सर्जरी, राज्य प्रशासनिक सेवा के 37 अफसरों के हुए तबादले

मध्य प्रदेश: मुरैना में बोलेरो और डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की हुई मौत

Leave a Reply