लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने जमकर की तारीफ, बोले- आपने मिसाल कायम की

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने जमकर की तारीफ, बोले- आपने मिसाल कायम की

प्रेषित समय :17:59:57 PM / Tue, Dec 6th, 2022

नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव का सोमवार को सिंगापुर में सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट किया गया. उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट किया है. फिलहाल, लालू और रोहिणी आचार्य सर्जरी के बाद अस्पताल में भर्ती हैं.
74 साल के पिता को किडनी डोनेट करने के बाद 40 साल की रोहिणी आचार्य की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि ये रोहिणी के लिए जोखिम भरा निर्णय था. उधर, रोहिणी के हौसले की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तारीफ की है.

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लालू यादव का कट्टर आलोचक में से एक हैं. गिरिराज ने कहा कि रोहिणी ने अपने निर्णय से एक मिसाल कायम की है. केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी हैं. मुझे आप पर गर्व है. आपने आने वाली पीढिय़ों के लिए एक मिसाल कायम की है.

झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी रोहिणी की तारीफ की. दुबे ने ट्वीट किया, मेरी कोई बेटी नहीं है. आज रोहिणी आचार्य को देखकर मैं भगवान से लडऩा चाहता हूं कि मुझे बेटी का आशीर्वाद नहीं मिला.

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोमवार शाम सर्जरी के बाद ट्विटर पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए. मीसा और रोहिणी के छोटे भाई बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अस्पताल से एक अपडेट शेयर किया.

तेजस्वी यादव ने लिखा कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. तेजस्वी यादव और मीसा भारती सर्जरी के लिए सिंगापुर में अपने बीमार पिता के साथ रह रहे हैं. पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे लालू यादव को इस साल की शुरुआत में किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईसीएसई और आईएससी की 10वीं व 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी, इस डेट से शुरू होंगे एक्जाम (फ्रंट हेडलाइन, दिल्ली हेडलाइन)

दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: 8 माह से अधिक का गर्भ गिराने की दी अनुमति, कहा- मां का फैसला ही सर्वोपरि

नाबालिग की सहमति से संबंध बनाना भी अपराध, दिल्ली हाईकोर्ट ने नहीं दी रेप के आरोपी को जमानत

Leave a Reply