राजस्थान में एसीबी ने सरकारी अफसरों के घर की छापामारी, पास सोने की घडिय़ां, थिएटर, 1 किलो सोना, बीएमडबलू कार मिली

राजस्थान में एसीबी ने सरकारी अफसरों के घर की छापामारी, पास सोने की घडिय़ां, थिएटर, 1 किलो सोना, बीएमडबलू कार मिली

प्रेषित समय :16:56:32 PM / Tue, Dec 6th, 2022

जयपुर. राजस्थान एसीबी आज पूरे प्रदेश में 6 से ज्यादा जगहों पर सर्च कर रही है. एसीबी की सर्च डीओआईटी (डिपार्टमेंट ऑफ इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी) की सूचना सहायक प्रतिभा कमल और डिस्कॉम के डबल एओ दीपक गुप्ता के ठिकानों पर सर चल रहा है. इस दौरान प्रतिबा कमल के घर से सर्च के दौरान 22 लाख रुपए नगद, 1 किलो सोना, 2 किलो चांदी, बीएमडब्ल्यू सहित 6 कार मिली हैं. वहीं, दीपक गुप्ता के घर से सोने की घडिय़ां, गहने मिले हैं. साथ ही दीपक के घर के अंदर ही होम थिएटर बना हुआ था.

दरअसल, एसीबी का यह सर्च सरकारी अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति और पद के दुरुपयोग को लेकर किया जा रहा है. एसीबी ने जयपुर में दोनों सरकारी अधिकारियों के दो जगहों पर रेड मारी है. यह ऑपरेशन एसीबी के एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ कर रहे हैं.

दीपक गुप्ता के घर से 14 लाख रुपए मिले

डीजी एसीबी बीएल सोनी ने बताया कि जयपुर में ही डिस्कॉम के दीपक गुप्ता के ठिकानों पर से भी 14 लाख रुपए एसीबी को नगद मिले हैं. दीपक के आवास से 1 किलो सोना 32 किलो चांदी 3 स्टार होटल के पार्टनरशिप के कागज भी मिलें हैं.

सोने की घडिय़ां, झूमर, लग्जरी होम थियेटर भी मिला

दीपक गुप्ता के घर से साथ ही एक लग्जरी होम थियेटर, एक अफ्रिकन ग्रे तोता, चाउ-चाउ चाईनिज डॅाग (एक जोड़ा), 2 सोने की घड़ी और अन्य इंपोर्टेड घडिय़ां, मिनी जिम, पासपोर्ट (परिवार सहित यूएई विजिट) बेशकिमती झूमर और होम अपलाईंसेस्, सेंसर वाले पंखे/लाईट /दरवाजे मिले हैं. घर में 13 एसी लगे मिले हैं. लाईट वाला फवारा, मंहगे कारपेट और कई फर्मे और प्रोपटी के दस्तावेज प्राप्त हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rajasthan : वरिष्ठ पत्रकार सुभाष शर्मा जार के प्रदेश अध्यक्ष, भाग सिंह प्रदेश महासचिव निर्वाचित / राजस्थान

राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, लोक कलाकारों के साथ थिरके राहुल गांधी सहित ये नेता

राजस्थान: भरतपुर शाही परिवार की सदस्य और पूर्व बीजेपी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Leave a Reply