राजस्थान: भरतपुर शाही परिवार की सदस्य और पूर्व बीजेपी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

राजस्थान: भरतपुर शाही परिवार की सदस्य और पूर्व बीजेपी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :16:32:44 PM / Sun, Dec 4th, 2022

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में एक पुलिस कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में भाजपा की पूर्व सांसद कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि कृष्णेंद्र कौर, जोकि भरतपुर के एक पूर्व शाही परिवार की सदस्य भी हैं, पर पुलिस कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज की गयी है, जिसमें आरएसी के कॉन्स्टेबल गजराज ने मुकदमा दर्ज कराया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला भरतपुर शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के अखड़ तिराहे इलाके का है. इस मामले में पुलिस कॉन्स्टेबल ने कोतवाली थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ शिकायत करने पर मामला दर्ज किया है. शिकायत दर्ज कराने वाले कॉन्स्टेबल गजराज सिंह भरतपुर के आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं. पुलिस को दी शिकायत में कॉन्स्टेबल गजराज सिंह ने बताया कि वह अखाड़ तिराहे पर चल रहे नाकेबंदी पर ड्यूटी पर थे, तभी भाजपा नेता ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी. इसका विरोध करने पर पूर्व सांसद ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया.

वहीं कॉन्स्टेबल ने बताया कि शाम 7 बजे भाजपा की पूर्व सांसद कृष्णेंद्र कौर ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी. जब मैंने कौर की कार को गुजरने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने उसे पार्क कर दिया. चूंकि कौर कार के अंदर बैठी थी. ऐसे में उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद वह कार से उतरे और मुझे थप्पड़ मारा. कांस्टेबल ने कहा कि कौर के साथ दो अन्य लोग भी थे. उन्होंने कहा कि उनके ड्राइवर और अन्य लोगों ने भी मेरे साथ गलत व्यवहार किया.

इस मामले में पीड़ित कॉन्स्टेबल गजराज ने घटना के बारे में प्रभारी प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने पूर्व सांसद कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं घटना के समय सिपाही गजराज सिंह के साथ मौजूद हेड कॉन्स्टेबल हाकिम सिंह ने भी आरोप लगाया कि शुक्रवार को ड्यूटी के दौरान पूर्व विधायक ने वाहन हटाने को कहने पर कांस्टेबल के साथ मारपीट और बदसलूकी की. फिलहाल इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही जांच शुरू कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में कांग्रेस विधायकों के सामूहिक इस्तीफों पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने हाइकोर्ट में लगाई याचिका

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी राजस्थान में सबसे ज्यादा 521 किमी चलेंगे, 4 दिसम्बर को राज्य में होगा प्रवेश

राजस्थान में राजभवन और सरकार के बीच बढ़ी तकरार, राज्यपाल ने वापस लौटाए तीन विधेयक

Leave a Reply