MP News: सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: प्रदेश के 413 शहरों में वैध होगी अवैध कालोनियां..!

MP News: सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: प्रदेश के 413 शहरों में वैध होगी अवैध कालोनियां..!

प्रेषित समय :20:47:46 PM / Thu, Dec 8th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान आज  मंदसौर में आयोजित गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होने ऐलान किया कि प्रदेश के सभी 413 शहरों में अवैध कालोनियों को नाम मात्र की राशि पर वैध किया जाएगा.

सीएम श्री चौहान ने जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि कई बार अधिकारी नियम प्रक्रिया इतनी जटिल बना देते है कि काम हो ही न पाए. आज हम सरलीकरण करते हुए कह रहे है कि नाम मात्र की राशि पर प्रदेश के सभी 413 शहरों की कालोनियों को वैध किया जाएगा. कोई प्रक्रिया नहीं नाममात्र की राशि जमा कराई जाएगी. इस मौके पर सीएम ने मंदसौर में 1512 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का भूमिपूजन व लोकार्पण भी किया. इससे पहले उन्होने सम्राट यशोधर्मन की प्रतिमा का लोकार्पण किया. प्रधानमंत्री आवास योजना के 51 हजार हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया व 50 हजार आवासों का भूमिपूजन किया. वही पीएम स्वनिधि योजना के हितग्राहियों के खातों में 400 करोड़ रुपए एक क्लिक पर भेजे. सीएम शिवराज सिंह चौहान दोपहर 2 बजे मंदसौर हवाई पट्टी पर उतरे. यहां वे सीधे तेलिया तालाब पहुंचे और सम्राट यशोधर्मन की अष्ट धातु से निर्मित आदमकद मूर्ति का अनावरण किया.

एक दुकान पर रुककर गरम भजिए खाए-
सीएम श्री चौहान ने मंदसौर स्टेशन रोड स्थित भाटी की दुकान पर रुककर भजिए खाए, सीएम के साथ वित्तमंत्री देवड़ा, विधायक यशपाल सिसोदिया व मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव सहित भाजपा के कई नेता व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे. इस मौके पर सीएम ने लहसुन की चटनी व गुप्ता की कचौरी को भी याद किया. उन्होने कहा कि गुप्ता की कचौरी रखवा देना भाई, हम हैलीकाप्टर में बैठकर खाएगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर एसपी की पहल: सीएम हैल्प लाइन-जन शिकायतों का शिविर लगाकर किया निराकरण, 141 मामले निराकृत

जबलपुर में नशीले इंजेक्शन का सौदागर गिरफ्तार, बिक्री के 1.46 लाख रुपए जब्त

Rail News : जबलपुर-कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की भी संचालन अवधि बढ़ाई

Rail News- भुसावल मंडल में मेगा ब्लाक, जबलपुर की यह ट्रेनें रद्द रहेगी, कुछ ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

छत्तीसगढ़ पुलिस की कार जबलपुर में दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर की मौत, टीआई सहित अन्य पुलिस कर्मी गंभीर

Leave a Reply