जबलपुर एसपी की पहल: सीएम हैल्प लाइन-जन शिकायतों का शिविर लगाकर किया निराकरण, 141 मामले निराकृत

जबलपुर एसपी की पहल: सीएम हैल्प लाइन-जन शिकायतों का शिविर लगाकर किया निराकरण, 141 मामले निराकृत

प्रेषित समय :18:15:52 PM / Wed, Dec 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने सीएम हैल्प लाइन व जन शिकायतों के लिए निराकरण के लिए अभिनव पहल की. जिसके चलते आज एसपी आफिस में शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में सभी एसपी, एएसपी, सीएसपी, थानाप्रभारी उपस्थित रहे. जिन्होने मौके पर ही पीडि़तों की करीब 141 शिकायतों का निराकरण किया.

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा की पहल पर आज लंबित सीएम  हैल्प लाईन एवं जन शिकायतों के त्वरित निराकरण हेतु जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में किया गया. शिविर में एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी गोपालप्रसाद खाण्डेल, संजय कुमार अग्रवाल, प्रदीप कुमार शेण्डे, शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी शशांक, प्रियंका करचाम, प्रभात शुक्ला, एमपी प्रजापति, प्रतिष्ठा राठौर, अखिलेश गौर, डीएसपी तुषार सिंह द्वारा शिकायतकर्ताओं की 239 शिकायतें सुनी. जिनमें अधिकांश शिकायतें घरेलू, जमीन सम्बंधी विवाद, पैसों के लेनदेन, सायबर क्राईम सम्बंधी मामलों में गिरफ्तारी को लेकर थी. इनमें करीब 141 शिकायतों का मौके पर ही निराकरण किया गया.

98 शिकायतों में जांच आवश्यक होने से एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा पुलिस कार्यालय में उपस्थित सम्बंधित  राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को जांच कर त्वरित निराकरण के सम्बंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये. गौरतलब है कि एसपी श्री बहुगुणा द्वारा स्वयं सीएम हैल्प लाइन की समय समय पर समीक्षा की  जाती है, साथ ही आपके द्वारा जिले में पदस्थ अधिकारियों व थानाप्रभारियों को निर्देशित किया जाता है कि प्रतिदिन सीएम हैल्प लाईन से संबंधित शिकायतों पर वैधानिक कार्यवाही करते हुए प्राथमिकता के आधार पर निराकरण कर अवगत कराया जाए. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नशीले इंजेक्शन का सौदागर गिरफ्तार, बिक्री के 1.46 लाख रुपए जब्त

Rail News : जबलपुर-कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की भी संचालन अवधि बढ़ाई

एमपी के जबलपुर में ठंड से पटवारी की मौत..!

Rail News- भुसावल मंडल में मेगा ब्लाक, जबलपुर की यह ट्रेनें रद्द रहेगी, कुछ ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

जबलपुर में फेरी लगाकर नशीले इंजेक्शन बेच रहा युवक गिरफ्तार

Leave a Reply