Jabalpur News: रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं में आक्रोश, छात्र संघ ने थाना में की शिकायत

Jabalpur News: रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं में आक्रोश, छात्र संघ ने थाना में की शिकायत

प्रेषित समय :21:25:52 PM / Thu, Dec 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय परिसर में आज छात्र-छात्राओं के वाहनों की डिक्की से मोबाइल व बैग चोरी क लिए गए. चोरी की घटना से हड़कम्प मच गया. घटना को लेकर आक्रोशित स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन के अधिकारियों से शिकायत की. वहीं म.प्र. छात्र संघ के अभिषेक पांडेय सहित अन्य सदस्यों ने थाना में शिकायत की है.

मप्र छात्र संघ के अध्यक्ष अभिषेक पाण्डेय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि छात्र संघ द्वारा उक्त घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना सिविल लाईन में दर्ज कराई. वहीं कुलपति को यूनिवर्सिटी के सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही के कारण हुई चोरी के फलस्वरूप उन्हें निलम्बित कर जांच की मांग की है. छात्र संघ एवं यूनिवर्सिटी छात्र-छात्राओं द्वारा विश्वविद्यालय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दोबारा ऐसी घटना घटित होती है तो छात्र उग्र आन्दोलन करने बाध्य होंगे.  इस दौरान छात्र संघ के अभिषेक पाण्डे, अमन तिवारी, अनमोल दुबे, अंकित प्यासी, आकाश खरे, अनिमेष त्रिवेदी, यश रजक, विवेक यादव, गविश रजक आदि सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने दिव्यांग से कहा 18 हजार रुपए की दवाई लाओ, फिर इलाज होगा, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने डीन को लगाई फटकार

जबलपुर में कोरोना BF.7 वेरिएंट को लेकर अलर्ट, आने लगे एंटीजन किटों सहित अन्य जरुरी उपकरण

जबलपुर: धान खरीदी में आयी तेजी, सिहोरा के ग्राम दिनारी खमरिया का एमएसके वेयर हाउस बना किसानों की पहली पसंद

जबलपुर: खालिस्तानी समर्थक भिंडरावाले की ट्रैक्टर में फोटो लगाकर गाना बजाने वाला युवक गिरफ्तार

जबलपुर में केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिले उत्तराखंड वासी, सामुदायिक भवन हेतु भूमि आवंटन के लिए ज्ञापन सौंपा

Leave a Reply