कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर CMHO ने IMA एवं निजी चिकित्सालय के संचालकों के साथ बैठक कर दिये निर्देश

कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर CMHO ने IMA एवं निजी चिकित्सालय के संचालकों के साथ बैठक कर दिये निर्देश

प्रेषित समय :20:21:25 PM / Fri, Dec 23rd, 2022

जबलपुर. केंद्र शासन से मिले निर्देश एवं राज्य शासन के आदेशानुसार जबलपुर में कोरोना संक्रमण के नए वैरिएंट बीएफ.7 की संभावना को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है . इसी परिपेक्ष में आज सेठ गोविंद दास जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजय मिश्रा ने जबलपुर जिले के आईएमए पदाधिकारियों एवं निजी अस्पताल के संचालकों की बैठक बुलाई, जिसमें सभी से कोरोना के नए वेरिएंट बीएफ-7 की संक्रामकता की चुनौतियों से निपटने के लिए मुस्तैदी से तैयार रहने को कहा.

उन्होंने सभी आईएमए पदाधिकारियों से शासन को सहयोग करने की अपील की साथ ही सभी निजी अस्पताल के संचालकों से ऑक्सीजन तथा बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने को कहा. उन्होंने सभी अस्पतालों में कितने ऑक्सीजन बेड उपलब्ध होंगे उनकी संख्यात्मक जानकारी मांगी है. उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि शासन से जो भी सहयोग की अपेक्षा आप चाहते हैं उसे बता दें उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा.

सीएमएचओ डॉ संजय मिश्रा ने दोहराया कि इससे पहले भी कोरोना की आ चुकी लहरों में हमने आपसी सहयोग से चुनौतियों को स्वीकार कर बहुत कठिन परिश्रम कर समुदाय को इस भयानक बीमारी से सुरक्षित किया और आगे भी हम इस आने वाली चुनौती का मिलकर आपसी सामंजस्य स्थापित कर डटकर मुकाबला करेंगे. इस बैठक में  जिला स्वास्थ्य विभाग से सिविल सर्जन डॉ राजकुमार चौधरी, डीएचओ डॉ डी जे मोहंती, डीआईओ डॉ एस एस दाहिया, नोडल अधिकारी डॉ आदर्श विश्नोई, आई एम ए व मोना के पदाधिकारी डा अमेंद्र पांडेय, डा अविजित विश्नोई, डा निचिकेत पांसे, डा. यश श्रीवास्तव, डा बबन अहलूवालिया, डा स्पर्श नायक, डा जितेंद्र धीरावनी, जिला मीडिया अधिकारी अजय कुरील उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने दिव्यांग से कहा 18 हजार रुपए की दवाई लाओ, फिर इलाज होगा, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने डीन को लगाई फटकार

जबलपुर में कोरोना BF.7 वेरिएंट को लेकर अलर्ट, आने लगे एंटीजन किटों सहित अन्य जरुरी उपकरण

जबलपुर: धान खरीदी में आयी तेजी, सिहोरा के ग्राम दिनारी खमरिया का एमएसके वेयर हाउस बना किसानों की पहली पसंद

जबलपुर: खालिस्तानी समर्थक भिंडरावाले की ट्रैक्टर में फोटो लगाकर गाना बजाने वाला युवक गिरफ्तार

जबलपुर में केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिले उत्तराखंड वासी, सामुदायिक भवन हेतु भूमि आवंटन के लिए ज्ञापन सौंपा

Leave a Reply