Jabalpur: पति-पत्नी कर रहे थे विवाद, बीच में युवक ने बोला तो लाठी से पीटकर हत्या, पति-पत्नी फरार

Jabalpur: पति-पत्नी कर रहे थे विवाद, बीच में युवक ने बोला तो लाठी से पीटकर हत्या, पति-पत्नी फरार

प्रेषित समय :16:41:34 PM / Fri, Dec 23rd, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में रहने वाले एक युवक को पति पत्नी के बीच में चल रहे वाद-विवाद पर हस्तक्षेप करना इतना महंगा पड़ा कि उसकी हत्या कर दी गई, घटना बरगी थाना के समद पिपरिया गांव की है, जहां रहने वाले सुनील पटेल की बब्लू नाम के युवक की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद से आरोपी अपनी पत्नी के साथ गांव छोड़कर फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक एक डेयरी में साथ ही काम भी किया करते थे.

मृतक सुनील पटेल के पिता ने बताया कि उसका बेटा श्री गुप्ता की डेयरी में काम किया करता था. गुरुवार की रात को वह किसी काम से डेरी गया था, जहां वहा रहने वाले बबलू शराब के नशे ने धुत होकर अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था, गांव को लोग भी उसे समझा रहे थे काफी देर तक पति पत्नी के बीच हुए विवाद को देखते हुए गांव वाले अपने-अपने घर चले गए, इसी बीच सुनील वहां से निकला और बबलू को समझाने लगा. बब्लू, सुनील से विवाद करने लगा और फिर लाठी से उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बब्लू अपनी पत्नी के साथ गांव से फरार हो गया, वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर पहुंची बरगी थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक सुनील के सिर, पीठ पर चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने दिव्यांग से कहा 18 हजार रुपए की दवाई लाओ, फिर इलाज होगा, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने डीन को लगाई फटकार

जबलपुर में कोरोना BF.7 वेरिएंट को लेकर अलर्ट, आने लगे एंटीजन किटों सहित अन्य जरुरी उपकरण

जबलपुर: धान खरीदी में आयी तेजी, सिहोरा के ग्राम दिनारी खमरिया का एमएसके वेयर हाउस बना किसानों की पहली पसंद

जबलपुर: खालिस्तानी समर्थक भिंडरावाले की ट्रैक्टर में फोटो लगाकर गाना बजाने वाला युवक गिरफ्तार

जबलपुर में केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिले उत्तराखंड वासी, सामुदायिक भवन हेतु भूमि आवंटन के लिए ज्ञापन सौंपा

Leave a Reply