कसाई मंडी क्षेत्र में एसएएफ आरक्षक की नृशंस हत्या..!

कसाई मंडी क्षेत्र में एसएएफ आरक्षक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :17:59:19 PM / Sat, Dec 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के जबलपुर से लगे दमोह स्थित कसाई मंडी क्षेत्र कोतवाली में देर रात अज्ञात बदमाशों ने एसएएफ आरक्षक सुरेन्द्र सिंह पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में सुरेन्द्र सिंह के सिर पर गंभीर चोटें आई. जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर एसएएफ आरक्षक सुरेन्द्र की उपचार के दौरान मौत हो गई. एसएएफ आरक्षक की हत्या की खबर मिलते ही दमोह एसपी डीआर तेनीवार सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने हमलावरों को पकडऩे के लिए अलग अलग टीमों को रवाना कर दिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कसाई मंडी में कुछ लोगों द्वारा हंगामा किए जाने की आवाज सुनकर   अस्थाई चौकी में पदस्थ एसएएफ आरक्षक सुरेन्द्रसिंह बाहर आया. देखा तो कुछ बदमाश गाली गलौज कर रहे थे. आरक्षक सुरेन्द्र सिंह ने युवकों को समझाइश देकर जाने के लिए कहा. जिसपर बदमाश भड़क गए और आरक्षक सुरेन्द्र सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में सुरेन्द्रसिंह के सिर पर गंभीर चोटें आई, आरक्षक की आवाज सुनकर चौकी इंचार्ज वीर बहादुर राय सहित अन्य पुलिस कर्मी दौड़कर पहुंच गए. देखा तो सुरेन्द्रसिंह खून से लथपथ हालत में पड़ा छटपटा रहा था. जिसे अस्पताल पहुंचाते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को खबर दी गई. खबर मिलते ही एसपी डीआर तेनीवार सहित अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंच गए. जहां पर आरक्षक सुरेन्द्र सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई. आरक्षक सुरेन्द्रसिंह की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने अलग अलग टीमें बना दी, जो देर रात से ही आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. वहीं घटना को लेकर जनप्रतिनिधियों ने जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है. उनका कहना है कि जब पुलिस सुरक्षित नहीं है तो आमजन की हालत को बेहतर समझा जा सकता है. हालांकि पुलिस ने मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कुख्यात बदमाश का शासकीय कब्जा जमींदोज..!

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने दिव्यांग से कहा 18 हजार रुपए की दवाई लाओ, फिर इलाज होगा, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने डीन को लगाई फटकार

जबलपुर में कोरोना BF.7 वेरिएंट को लेकर अलर्ट, आने लगे एंटीजन किटों सहित अन्य जरुरी उपकरण

जबलपुर: धान खरीदी में आयी तेजी, सिहोरा के ग्राम दिनारी खमरिया का एमएसके वेयर हाउस बना किसानों की पहली पसंद

जबलपुर: खालिस्तानी समर्थक भिंडरावाले की ट्रैक्टर में फोटो लगाकर गाना बजाने वाला युवक गिरफ्तार

Leave a Reply