टीवी एक्ट्रेस शीजान खान ने किया ब्रेकअप, तो तुनिषा ने क्रेप बैंडेज को बना लिया फांसी का फंदा, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

टीवी एक्ट्रेस शीजान खान ने किया ब्रेकअप, तो तुनिषा ने क्रेप बैंडेज को बना लिया फांसी का फंदा, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:26:36 PM / Sun, Dec 25th, 2022

मुंबई. एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. शुरुआती जांच और तुनिषा शर्मा के परिवार के आरोप के बाद पुलिस ने उनके साथ काम करने वाले अभिनेता शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है. शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है.

बता दें, शनिवार को खबर आई कि टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने तत्काल जांच शुरू की. पहले मामला आत्महत्या का लगा, लेकिन जांच आगे बढ़ी तो शीजान पर शक हुआ. पुलिस ने देर रात शीजान मोहम्मद खान को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया. कहा जा रहा है कि तुनिषा शर्मा और शीजान पहले रिलेशनशिप में थे. बाद में अलग हो गए थे. तब से शीजान अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए प्रेरित कर रहा था.

तुनिषा ने हाथ में बंधी क्रेप बैंडेज से फांसी लगाई. बीते दिनों हाथ में चोट लगी थी, जिसे ठीक करने के लिए डॉक्टर ने क्रेप बैंडेज बांधने को कहा था. एक्ट्रेस ने अपने शो के सेट पर मेकअप रूप में उसी को फांसी का फंदा बना लिया. मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अब तक की आधिकारिक जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, शीजान ने 15 दिसंबर को तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद से एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थी. डिप्रेशन में चली गई और यही उसकी आत्महत्या का मुख्य कारण भी रहा.

शीजान खान को कोर्ट में पेश कर दिया गया. उसके वकील का कहना है कि आरोप निराधार हैं. सुनवाई के बाद उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. इस बीच, भाजपा नेता राम कदम ने मांग की है कि पुलिस को लव जिहाद से एंगल से भी जांच करना चाहिए. पुलिस को पड़ताल में पता है कि तुनिषा और शीजान के बीच एक हफ्ते पहले झगड़ा हुआ था. इसके बाद से तुनिषा डिप्रेशन में थीं. पुलिस ने जांच के लिए शीजान का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी का हल्ला बोल, एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ मुंबई में विरोध मार्च में हजारों की भीड़

मुंबई में महिला से दरिंदगी: घर में घुसकर किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में दागी सिगरेट

मुंबई : पति को धीमा जहर देकर मारा, प्रेमी के साथ रची साजिश, सास की मौत भी ऐसे ही हुई थी

Leave a Reply