मुंबई : पति को धीमा जहर देकर मारा, प्रेमी के साथ रची साजिश, सास की मौत भी ऐसे ही हुई थी

मुंबई : पति को धीमा जहर देकर मारा, प्रेमी के साथ रची साजिश, सास की मौत भी ऐसे ही हुई थी

प्रेषित समय :16:25:47 PM / Sun, Dec 4th, 2022

मुंबई. मुंबई के सांताक्रूज में हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. महिला रोज अपने पति के खाने में धीमा जहर मिलाती थी. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला ने प्रॉपर्टी के लालच में अपने पति कमलकांत को मार डाला. इतना ही नहीं उसने कमलकांत की बीमा पॉलिसियों के बारे में भी जानकारी की थी.
आरोपी की पहचान 46 साल की काजल सिंह और 45 साल के प्रेमी हितेश जैन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले काजल की सास की मौत इसी तरह हुई थी. उनमें भी बीमारी के वही लक्षण थे, जो उसके पति में पाए गए थे. पुलिस दोनों की हत्या के एंगल से जांच कर रही है.

पति से अलग रही थी महिला

जांच में पता चला है कि काजल कुछ साल पहले अपने कमलकांत से अलग रहने लगी थी, लेकिन बच्चे के फ्यूचर को देखते हुए वह अपने पति के पास वापस लौट आई थी. पुलिस ने ये भी बताया कि कमलकांत को धीमा जहर देने का आइडिया हितेश का था, ताकि धीरे-धीरे उसकी मौत हो जाए और किसी को पता भी न चले. पुलिस के मुताबिक कमलकांत के खून में आर्सेनिक और थैलियम के अंश बहुत अधिक मात्रा में पाए गए. किसी भी इंसान के शरीर में इस तरह से इस तरह के मेटल मिलना असमान्य बात है.

पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस के मुताबिक फैमिली डॉक्टर की सलाह पर कमलकांत ने दवाई खाई. उसके बाद पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में रहने के दौरान कमलकांत के अंगों ने धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया, जिससे डॉक्टरों को उसके ऑर्गन फेल होने का शक हुआ. इसके बाद डॉक्टरों ने उसके खून के सैंपल जांच के लिए भेजे, जिसमें भारी मात्रा में आर्सेनिक और थैलियम मिला. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 19 सितंबर को कमलकांत की मौत हो गई थी.

महिला ने सास की हत्या की बात कबूली

कमलकांत से पहले उसकी मां की भी मौत इसी तरह से हुई थी. पूछताछ के दौरान महिला ने अपने पति के साथ-साथ अपनी सास की हत्या की बात कबूली है. दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद 8 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, चेक-इन के लिए यात्रियों को करना पड़ रहा लंबा इंतजार

मुंबई में कोरियाई महिला यूट्यूबर से बदतमीजी, आई लव यू बोलकर दो युवकों ने की किस करने की कोशिश, देखें वीडियो

Rail News: जबलपुर से पुणे, रीवा-मुंबई ट्रेन के फेरों में विस्तार, अब इस तारीख तक चलेगी

Leave a Reply