आम आदमी पार्टी के नेता को कबूतरबाजी के आरोप में हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के नेता को कबूतरबाजी के आरोप में हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :14:08:25 PM / Sun, Dec 25th, 2022

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में आम आदमी पार्टी के जिला परिषद सदस्य को पुलिस ने कबूतरबाजी के एक मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि मक्खन सिंह लबाना जिला परिषद में चेयरमैन बनने के प्रबल दावेदार थे.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने कबूतरबाजी के इस बड़े मामले में बीते दिन 5 आरोपी गिरफ्तार किए थे. अब छठे आरोपी के तौर पर मक्खन सिंह लबाना को गिरफ्तार किया गया है. अंबाला सीआईए ने पूछताछ के लिए उनके घर पर दस्तक दी और उन्हें हिरासत में ले लिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके समर्थकों ने एसपी ऑफिस और मक्खन सिंह लबाना के घर के बाहर जोरदार हंगामा किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

अंबाला सीआईए 1 और 2 द्वारा मक्खन  सिंह लबाना के अलग-अलग व्यावसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. सीआईए 1 द्वारा मक्खन सिंह लबाना के घर पर भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. मक्खन सिंह लबाना की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीएसपी राम कुमार ने बताया कि मक्खन सिंह लबाना को कबूतरबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले में 5 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है और इस मामले में मक्खन सिंह लबाना की भी संलिप्तता पाई गई है.

आम आदमी पार्टी की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके सैंकड़ों कार्यकर्ता पुलिस की इस कार्यवाई को लेकर विरोध किया और धरने पर बैठे. डीएसपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन करना अधिकार है, क्योंकि मक्खन सिंह लबाना उनका कार्यकर्ता और जिला परिषद मेंबर भी बना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान: प्रदेश में बनेगा पुजारी और पुरोहित कल्याण बोर्ड

हजारों किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर फिर जुटे, आंदोलन के दौरान मृत किसानों के मुआवजे की मांग

हरियाणा : अंबाला नहर में कार गिरी, डूबने से एक परिवार के चार की मौत

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने नाबालिग पीड़िता को गर्भ गिराने की दी मंजूरी, कहा- रेप से पैदा बच्चा अपराध की याद दिलाएगा

हरियाणा के सोनीपत में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

Leave a Reply