क्रिसमस पर ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ दिखीं गर्लफ्रेंड सबा, लोगों ने ऐसे कामेंट्स कर लिए मजे

क्रिसमस पर ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ दिखीं गर्लफ्रेंड सबा, लोगों ने ऐसे कामेंट्स कर लिए मजे

प्रेषित समय :20:00:17 PM / Mon, Dec 26th, 2022

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों यूरोप में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा और बच्चों के साथ यूरोप घूमने गए हैं. वेकेशन की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें रितिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने क्रिसमस के खास मौके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है.

इस खूबसूरत तस्वीर में रितिक सबा और बच्चों संग बर्फीली जगह पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रितिक के फोटो में उनके कजिन पश्मीना और ईशान रोशन भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रितिक का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे में भी हैं, जो रितिक के इस पर पोस्ट पर कमेंट कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आओ बच्चों मिलो अपनी नई मम्मी से. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, हम साथ साथ हैं.

बता दें कि पिछले लंबे समय से सबा और रितिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं, सबा की बॉन्डिंग रितिक के बच्चे और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ भी अच्छी है. साल 2014 में रितिक और सुजैन का तलाक हुआ था, जिसके बाद सुजैन ने अर्सलान को डेट करना शुरू कर दिया. वहीं रितिक और सबा के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी और इसके कुछ दिन बाद ही एक्टर ने सबा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, 77 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

केजरीवाल का केंद्र पर हमला, बोले- ईडी, सीबीआई फिल्म कंपनियां बनी, बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां यहां लिखी जाती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी हॉस्पिटल में एडमिट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन

Leave a Reply