राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 8 की मौत, मची चीख-पुकार

राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 8 की मौत, मची चीख-पुकार

प्रेषित समय :21:15:14 PM / Sun, Jan 1st, 2023

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब एक बेकाबू पिकअप बोरिंग मशीन के ट्रक से भिड़ गई. इस खौफनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मृतकों में चार पुरुष, तीन महिलाएं, एक युवती और एक बच्चा शामिल हैं. ट्रक से टकराने से पहले पिकअप ने एक बाइक को भी टक्कर मारी थी. सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस हादसे को लेकर हर पहलू से जांच कर रही है. इस भीषण हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है.

यह हादसा सीकर के खंडेला थाना इलाके में हुआ. पिकअप में सवार लोग जयपुर के सामोद इलाके के रहने वाले थे. वह भगवान गणेश के दर्शन करने खंडेला आ रहे थे. इस बीच पता नहीं क्या हुआ कि पिकअप ने एक बाइक को टक्कर मार दी. उसके बाद पिकअप ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया. अनियंत्रित पिकअप बेकाबू होकर सामने से बोरिंग मशीन के ट्रक से जा टकराई. इस टक्कर के बाद से इलाके में चीख-पुकार मच गई.

हादसे को जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया. जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार पुरुष और महिला की पहले ही मौत हो चुकी थी. जबकि, ट्रक से टकराने के बाद पिकअप में सवार 6 अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही खंडेला और रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी घायलों को पलसाना अस्पताल भेजा. पलसाना से घायलों को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस बीच, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि पृथम दृष्ट्या हादसा पिकअप चालक की लापरवाही से हुआ.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: जीजा-साले ने एक साथ लगाया मौत को गले, साथ ना छूटे इसलिए बांध लिए एक दूसरे से हाथ, यह है कारण

राजस्थान के जैसलमेर में पर्यटकों के लिए शुरू हुई हेलिकॉप्टर जॉय राइड सेवा

राजस्थान: राज्य सरकार केंद्र से पहले बजट नहीं लाएगी, जनवरी के अंतिम सप्ताह में बुलाया जा सकता है विस का सत्र

राजस्थान के बाड़मेर में धर्मांतरण के बाद हिंदू धर्म ग्रंथ को जलाकर पैरों से रौंदा, मचा बवाल

राजस्थान में साथी ने परात के लिए कर दी साधु की हत्या, शव के टुकड़े कर नदी में फेंका

Leave a Reply