ओडिशा में 15 दिनों के अंदर रूस के तीसरे नागरिक की मौत, इस बार जहाज पर मिला शव

ओडिशा में 15 दिनों के अंदर रूस के तीसरे नागरिक की मौत, इस बार जहाज पर मिला शव

प्रेषित समय :15:31:28 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

भुवनेश्वर.15 दिनों के अंदर ओडिशा में तीसरे रूसी नागरिक की मौत हुई है. मृतक की पहचान मिलियाकोव सर्गेई के रूप में हुई है. मिलियाकोव सर्गेई एक मालवाहक जहाज में चीफ इंजीनियर के रूप में काम कर रहा था. मिलियाकोव जहाज पर ही मृत पाया गया.

पुलिस ने कहा कि समुद्री पुलिस अन्य अधिकारियों के साथ मिलियाकोव सर्गेई की मौत की जांच करेगी और उसके बाद ही अंतिम रिपोर्ट उपलब्ध होगी. बता दें कि इससे पहले 24 दिसंबर को एक होटल की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने के बाद रूसी नागरिक पावेल एंटोव की मौत हो गई थी.

इससे पहले एक अन्य रूसी नागरिक व्लादिमीर बिडेनोव की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई थी. क्राइम ब्रांच की एक टीम ने राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (स्नस्रु) के विशेषज्ञों के साथ 30 दिसंबर को रायगड़ा में साईं इंटरनेशनल होटल का दौरा किया जहां रूसी नागरिक मृत पाए गए थे. टीम का नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक सरोजकांत महंत कर रहे थे.

पुलिस ने तेज की जांच

ओडिशा पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने रायगड़ा में एक प्रमुख सांसद सहित दो रूसी नागरिकों की मौत की जांच तेज कर दी है. टीम ने उस जगह का मुआयना किया, जहां पावेल एंतोव का शव पड़ा मिला था. फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से पूरे इलाके की बारीकी से जांच की गई थी. जांच टीम ने कमरा नंबर 203 में सबूत खंगाले थे, जहां व्लादिमीर और पावेल 21 दिसंबर से रह रहे थे. टीम ने कमरा नंबर 309 की भी तलाशी ली थी जहां पावेल एंटोव 22 दिसंबर की रात से अकेले रह रहे थे. सीआईडी-क्राइम ब्रांच के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रूसी नागरिक ओडिशा के आदिवासी क्षेत्र की यात्रा पर थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्रीय मंत्री प्रधान के विरुद्ध बीजद ने दर्ज करायी शिकायत, ओडिशा के मंत्री को मारने के लिए उकसाने का आरोप

ओडिशा में भीषण रेल हादसा: प्लेटफार्म के वेटिंग हॉल तक पहुंचे बेपटरी हुई मालगाड़ी के डिब्बे, 3 की मौत

Cyclone Sitrang: बंगाल और ओडिशा में भारी बारिश की चेतावनी, चलेंगी तेज हवायें

ओडिशा: बालासोर की एक फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक होने से 28 मजदूर बीमार

ओडिशा हाई कोर्ट के जज ने एक दिन में 32 मामलों में सुनाया फैसला

Leave a Reply