MP: पंडोखर सरकार ने हरियाणा पुलिस को बताया था पंजाब बॉर्डर और चोर पकड़ा गया गुरुग्राम में

MP: पंडोखर सरकार ने हरियाणा पुलिस को बताया था पंजाब बॉर्डर और चोर पकड़ा गया गुरुग्राम में

प्रेषित समय :18:46:06 PM / Wed, Jan 4th, 2023

छतरपुर. मध्यप्रदेश के बाबा पंडोखर सरकार के चक्कर में हरियाणा पुलिस की फजीहत हो गई. पानीपत पुलिस के एएसआई चोरी के मामले में पंडोखर बाबा से मदद मांगने एमपी पहुंचे. पंडोखर बाबा ने दावा किया, आरोपी पंजाब बॉर्डर पर हैं और वहीं से गिरफ्तार होंगे. लेकिन चोरी के आरोपी गुरुग्राम से पकड़े गए.

हरियाणा में पानीपत पुलिस लाइन में दो पुलिसकर्मियों के सरकारी क्वार्टर में चोरी हुई थी. कीमती सामान और सोने-चांदी के जेवर चोरी होने का शक था. काफी खोजबीन के बाद जब पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी तो एएसआई कृष्ण कुमार मध्यप्रदेश में पंडोखर दरबार में पहुंचे थे.

एएसआई ने पंडोखर बाबा से चोरी करने वालों की जगह पूछी तो बाबा ने दावा किया कि इसका सुराग तुम्हारे क्वॉर्टर में ही छिपा है. पंजाब बॉर्डर से आरोपी गिरफ्तार होंगे. एक से तीन अपराधी पकड़े जाएंगे. माल बरामद होया या नहीं, ये कह नहीं सकते. बाबा ने कुछ वक्त बाद चोर का नंबर देने की बात कही थी. चोर गुरुग्राम से पकड़े गए और पंडोखर बाबा का दावा गलत साबित हुआ.

सोना बेचने निकले थे, पकड़े गए

हरियाणा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये 20 तोला सोना लेकर एक ज्वैलर के पास बेचने पहुंचे थे. ज्वेलर को चोरी का शक हुआ तो उसने पुलिस को फोन कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में कोरोना को लेकर फिर अलर्ट, अभी 7 एक्टिव मामले..!

अभिमनोजः शिवराज सिंह चौहान को विजय रुपाणी बनाने की कोशिश मध्यप्रदेश में बीजेपी को भारी पड़ सकती हैं?

बोनसाई पॉलिटिक्स के तहत मध्यप्रदेश में भी गुजरात फार्मूला लागू किया गया, तो बीजेपी को एमपी में भी हिमाचली नतीजे मिलेंगे?

भारत जोड़ों यात्रा की पहली अग्नि परीक्षा में अशोक गहलोत हुए पास, अब यात्रा को मध्यप्रदेश से अधिक सफल बनाने की चुनौती!

मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारी करेंगे 15 दिसंबर के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल

Leave a Reply