मुंबई में तीन नाबालिगों ने किया मंदबुद्धि लड़की का रेप और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया वीडियो

मुंबई में तीन नाबालिगों ने किया मंदबुद्धि लड़की का रेप और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया वीडियो

प्रेषित समय :13:46:04 PM / Sun, Jan 22nd, 2023

मुंबई. मुंबई के घाटकोपर में मानसिक रूप से बीमार एक लड़की के साथ तीन नाबालिगों ने बलात्कार किया और तीनों ने इसका वीडियो बनाकर, बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि नाबालिगों ने लड़की का रेप एक सार्वजनिक शौचालय के अंदर किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस घटना के बाद तुरंत एक्शन में आ गई और तीनों आरोपी को गिरफ्तार करके उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह एक सार्वजनिक शौचालय में टॉयलेट के लिए गई थी. तभी आरोपियों ने अंदर घुसकर उसका यौन उत्पीडऩ किया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो के बारे में पता चलने पर लड़की के भाई ने परिवार को इस घटना के बारे में सूचना दी.

घाटकोपर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जब लड़की टॉयलेट के लिए शौचालय गई तो आरोपी ने कथित तौर पर जबरन अंदर घुसकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस मामले में घाटकोपर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (जे) (एल), 323, 500, 34 और पॉक्सो की धारा 4 और ढ्ढञ्ज की धारा 66 (ई) 67 (बी) के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाबालिग होने के कारण तीनों को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, थाने में की जा रही पूछताछ

मुंबई-गोवा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, चार महिलाओं सहित 9 लोगों की मौत

मुंबई रूट की ट्रेनों का प्रयाग स्टेशन में होगा ठहराव, 39 ट्रेनों के हाल्ट का प्रस्ताव बोर्ड भेजा गया

मुंबई में सीएम योगी की बड़ी घोषणा: यूपी में बनने वाली वेब सीरीज पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक सब्सिडी

CG News: घने कोहरे ने रोका एयर ट्रैफिक, रायपुर एयरपोर्ट पर नहीं उतर सके अहमदाबाद और मुंबई से आ रहे विमान

Leave a Reply