1 STC में पदस्थ कर्नल ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा सॉरी, सॉरी, सॉरी..

1 STC में पदस्थ कर्नल ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा सॉरी, सॉरी, सॉरी..

प्रेषित समय :21:44:28 PM / Mon, Jan 23rd, 2023

जबलपुर. एमपी के जबलपुर के केंट थाना अंतर्गत वनएसटीसी सिग्नल में पदस्थ कर्नल ने रविवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कर्नल का नाम निशित खन्ना था जो कि मूलत: लखनऊ के रहने वाले थे और 25 अक्टूबर से जबलपुर के वनएसटीसी सिग्नल ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनी सैनिकों को प्रशिक्षण दे रहें थे. कर्नल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. सूचना के बाद मौके पर केंट थाना पुलिस पहुंची जहां इस घटनाक्रम की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक कर्नल ने पांच पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है.

केंट सीएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि कर्नल निशित खन्ना रविवार को खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. देर रात कर्नल के साथियों को अंदेशा हुआ कि उनके कमरे से किसी तरह की आवाज नही आ रहीं है. सैनिकों ने जब दरवाजे में झांक कर देखा तो कर्नल फांसी पर लटके हुए थे. सैनिकों ने तुरंत ही कर्नल को लेकर मिलट्री हॉस्पिटल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि 25 अक्टूबर को जबलपुर आने के बाद से ही कर्नल ट्रेनिंग के बाद अपने कमरे में रहा करते थे.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक कर्नल के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस को उनके कमरे से पांच पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें ..सॉरी, सॉरी, सॉरी लिखा हुआ है. कर्नल ने आखिर क्यों फांसी लगाकर आत्महत्या की है पुलिस इसकी जानकारी जुटा रहीं है, वहीं परिजनों के जबलपुर आने के बाद ही खुलासा होगा कि आखिर क्यों उन्होंने आत्महत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : WFI के अध्यक्ष के खिलाफ मैरीकॉम के नेतृत्व में भारत सरकार ने गठित की जांच टीम : अनुराग ठाकुर

बर्खास्त बिशप पर ईडी ने कसा शिकंजा, जबलपुर पहुंचकर टीम ने ईओडबलू से मांगी रिपोर्ट

एमपी कांग्रेस ने कई जिलों के नगर अध्यक्ष बदले जबलपुर में जगतबहादुर अन्नू नगर, नीलेश जैन ग्रामीण अध्यक्ष बनाए गए

Leave a Reply