एमपी में फिल्म पठान के रिलीज होते ही विरोध शुरु, शो कैसिंल, सिनेमा घरों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ, जमकर नारेबाजी

एमपी में फिल्म पठान के रिलीज होते ही विरोध शुरु, शो कैसिंल, सिनेमा घरों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ, जमकर नारेबाजी

प्रेषित समय :18:45:36 PM / Wed, Jan 25th, 2023

पलपल संवाददाता, एमपी. मध्यप्रदेश के शाहरुख खान की स्टारर फिल्म पठान के रिलीज होने के साथ ही जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित अन्य शहरों में प्रदर्शन शुरु हो गए है. भोपाल में हिन्दूवादी संगठनों ने सिनेमाघरों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया, जिसके चलते शो कैसिंल कर दिए गए. इंदौर में भी विरोध के चलते सभी शो कैसिंल करना पड़े. इसके अलावा जबलपुर के समदडिय़ा मॉल में एक शो कैसिंल किया गया है. इंदौर में तो प्रदर्शनकारियों ने धर्म विरोधी नारे लगाए, जिसके विरोध में मुस्लिम समुदाय ने भी थाना का घेराव किया.

बताया गया है कि इन शहरों में कानून व्यवस्था  न बिगड़े इसके लिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. इंदौर में आज सिनेमा घरों में फिल्मी की ओपनिंग के पहले ही हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंच गए और विरोध, प्रदर्शन शुरु कर दिया. इस दौरान धर्म विरोधी नारे लगाए गए. धर्म विरोधी नारे लगाए जाने के बाद मुस्लिम समुदाय के युवकों ने चंदन नगर थाना का घेराव कर आरोप लगाया है कि शाहरुख खान स्टारर मूवी पठान फिल्म के विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों ने धर्म विरोधी नारे लगाए. कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग छत्रीपुरा थाने भी ज्ञापन लेकर पहुंचे थे. जिसपर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिए है.

वहीं दूसरी ओर इंदौर पुलिस कमिश्रर हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि सिनेमाघरों में पर्याप्त बल लगाया गया है, किसी तरह की कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनने दी जाएगी. फिल्म देखने के लिए आने वाले दर्शकों को पर्याप्त सुरक्षा देगें. भोपाल के सभी सिनेमाघरों व मल्टी प्लेक्स में फिल्म रिलीज हुई है, वही हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया, विरोध के चलते रंग महल सिनेमा पर लगा फिल्म का पोस्टर हटा दिया गया. मध्य प्रदेश फिल्म एसोसिएशन के सचिव अजीजुद्दीन ने बताया कि भोपाल में शो कैंसिल कर दिए हैं. सभी टॉकीजों यह मूवी रिलीज हुई है. भोपाल के सभी मल्टीप्लेक्स के अलावा ज्योति, राज, भारत, रंगमहल, अल्पना, मुस्कान, संगम, संगीत सिनेमाघर में फिल्म रिलीज हुई. इसके अलावा सीहोर, विदिशा, सहित अन्य जिलों में भी फिल्म रिलीज हुई है. जबलपुर में भी फिल्म पठान रिलीज हुई लेकिन विरोध प्रदर्शन के चलते एक शो को कैसिंल कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

एडल्ट स्टार केंद्रा लस्ट ने किया पठान के गाने पर कातिलाना डांस

पठान मूवी में होंगे बड़े बदलाव, सेंसर बोर्ड ने दिये आदेश, भगवा बिकिनी समेत कई सीन्स में लगेगा कट

पठान फिल्म में सनातन धर्म का उड़ाया गया है मजाक, जिस थिएटर में लगे उसे फूंक दो: महंत राजू दास

पठान फिल्म का पहना गाना रिलीज, दीपिका के दिखाया हॉट लुक्स

फिल्म पठान की सफलता के लिए वैष्णों देवी पहुंचे शाहरुख खान, माँ के दरबार में लगाई हाजिरी

पठान फिल्म का नया पोस्टर आउट, एक्शन लुक में शाहरूख खान

Leave a Reply