घर और जीवन में धन का आगमन होने से पहले मिलते हैं ये 5 शुभ संकेत

घर और जीवन में धन का आगमन होने से पहले मिलते हैं ये 5 शुभ संकेत

प्रेषित समय :18:25:37 PM / Sat, Jan 28th, 2023

जीवन सुख दुःख का संगम है. व्यक्ति के जीवन में दुःख के बाद सुख जरूर जाता है. खासकर, साढ़े साती से पीड़ित जातकों पर अंतिम चरण में शनि देव की कृपा अवश्य बरसती है. इससे उन्हें आगामी जीवन का मार्ग प्रशस्त होता है. वहीं, जब समय अच्छा होने वाला होता है या आप धनवान होने वाले होते हैं, तो शुभ संकेत पहले ही मिलने लगते हैं. इनमें ये 5 संकेत तो बेहद शुभ माने जाते हैं. अगर आप भी इन चीजों को देखते हैं, तो समझ लें कि आपकी किस्मत खुलने वाली है. आइए जानते हैं-

-शास्त्र पंडितों की मानें तो शरीर के दाहिने अंग का फड़कना शुभ होता है. ये संकेत होता है कि आने वाले दिनों में आप धनवान बन सकते हैं. आसान शब्दों में कहें तो घर में सुख और समृद्धि का आगमन होगा. अगर आपका भी दाहिना गाल और बाजू फड़कता है, तो यह शुभ संकेत है.

-घर के मुख्य द्वारा के सामने आक के पौधे का उगना भी धनवान बनने का संकेत है. अगर आपके घर के सामने आक का पौधा उग रहा है, तो यह संकेत है कि जल्द आपके घर धन का आगमन होगा.

-घर में काली चींटियों की झुंड अमीर बनने का संकेत है. अगर आप आपने घर में काली चींटियों की झुंड देखते हैं, तो समझ लें कि आपके घर मां लक्ष्मी जल्द आने वाली है. आसान शब्दों में कहें तो मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है.

-घर में बिल्ली बच्चों को जन्म देती है, तो ये शुभ संकेत है. वहीं, पक्षी द्वारा कोई कीमती चीज छत पर पर गिराना भी शुभ होता है. इसका अर्थ है कि आपके घर में सुख का आगमन शीघ्र होने वाला है.

-अगर आपके दाहिने हथेली में लंबे समय से खुजली हो रही है, तो यह शुभ संकेत है कि आप बहुत जल्द धन का आगमन होने वाला है. वहीं, दाईं आंख फड़कना  पुरुषों के लिए भी धन के आगमन का संकेत माना जाता है!
Astro nirmal
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूजन में ध्यान रखने योग्य सामान्य नियम और सावधानियां

पार्थिव श्रीगणेश पूजन करने से सर्व कार्य सिद्धि होती

तिथियों और नक्षत्रों का और उनके देवता तथा उनके पूजन का फल

पीपल पूजन संबंधित जानकारी

Leave a Reply