समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव, शिवपाल यादव को अखिलेश यादव ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव

समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव, शिवपाल यादव को अखिलेश यादव ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव

प्रेषित समय :15:46:19 PM / Sun, Jan 29th, 2023

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में आखिऱकार शिवपाल यादव को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल ही गई. अखिलेश यादव ने आज रविवार को पार्टी संगठन में किये गये व्यापक बदलाव में शिवपाल यादव को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. समाजवादी पार्टी की तरफ से रविवार की गई पार्टी पदाधिकारियों की सूची में शिवपाल यादव का भी नाम है. इस लिस्ट में अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष, किरणमय नंदा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, रामगोपाल यादव को राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव और शिवपाल यादव को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है.

समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी की गयी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में 14 लोगों को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. शिवपाल यादव के अलावा आजम खान और रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य को भी राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य को अखिलेश यादव की मौन स्वीकृत मिल गई है.

इन्हें भी बनाया गया राष्ट्रीय महासचिव

समाजवादी पार्टी में शिवपाल यादव, आजम खान और स्वामी प्रसाद मौर्य के अलावा 11 अन्य लोगों को भी राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. इस लिस्ट में रवि प्रकाश वर्मा, बलराम यादव, विशम्भर प्रसाद निषाद, अवधेश प्रसाद, इंद्रजीत सरोज, रामजीलाल सुमन, लालजी वर्मा, रामचल राजभर, जे एंटोनी, हरेंद्र मलिक और नीरज चौधरी को भी राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखनऊ: इमारत ढहने से कई घायल, अब तक 14 का रेस्क्यू , बिल्डिंग मालिक सपा MLA का बेटा हिरासत में

लखनऊ: इमारत ढहने से कई लोग घायल, अब तक 14 का रेस्क्यू , बिल्डिंग मालिक सपा MLA का बेटा हिरासत में

लखनऊ में भरभरा कर गिरी पांच मंजिला इमारत, 3 लोगों की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Leave a Reply