महाराष्ट्र में शादीशुदा महिला ने शराब पिलाकर किया नाबालिग लड़के का यौन शोषण, मामला दर्ज

महाराष्ट्र में शादीशुदा महिला ने शराब पिलाकर किया नाबालिग लड़के का यौन शोषण, मामला दर्ज

प्रेषित समय :14:09:38 PM / Tue, Jan 31st, 2023

कल्याण. महाराष्ट्र के कल्याण में एक 32 साल की शादीशुदा महिला द्वारा शराब पिलाकर और अश्लील फिल्में दिखाकर 15 साल के नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. महिला का नाम कीर्ति घायवटे है. पीडि़त लड़के का परिवार कल्याण के कोलसेवाड़ी इलाके का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जब कीर्ति घायवटे की यह करतूत लड़के के माता-पिता को पता लगी तो उन्होंने कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

आरोपी महिला के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेन्स ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. लड़के को भिवंडी के बालसुधार गृह में भेज दिया गया है. कल्याण के कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशनसे मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त लड़के का परिवार कल्याण ईस्ट में रहता है. पीडि़त पास ही एक अंग्रेजी स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र है. आरोपी महिला कीर्ति घायवटे पीडि़त लड़के की नासिक में रहने वाली बुआ की मुंहबोली बेटी है.

आरोपी महिला के दो बेटे हैं. पीडि़त लड़के की बुआ उसकी दादी से मिलने उसके घर आई थी. बुआ के साथ उसकी मुंहबोली बेटी यह 32 साल की आरोपी महिला भी पीडि़त के घर कल्याण ईस्ट में आकर ठहरी थी. इसके बाद आना-जाना शुरू हो गया. इसके बाद इस शादीशुदा महिला का 15 साल के इस लड़के के साथ शारीरिक संबंध बन गया.

जब भी इस महिला को अपनी हवस की प्यास बुझानी होती थी वह इस लड़के को बुलाकर उसे शराब पिलाती और अपने मोबाइल में अश्लील वीडियोज दिखाकर उत्तेजित करती और शारीरिक संबंध बनाया करती थी. लड़के के व्यवहार से उसके माता-पिता को यह बात पता लग गई. इसके बाद लड़के के अभिभावकों ने उसे भिवंडी के सुधारगृह में भेज दिया. सुधारगृह में आकर लड़के ने विस्तार से अपनी आपबीती बताई.

इसके बाद लड़के की मां की शिकायत के आधार पर कल्याण के कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई. फिलहाल पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. कोलशेवाड़ी पुलिस स्टेशन के एपीआई बोचरे, पीएसआई निकिता के भोईगड. एपीआई पवार की टीम ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच और पूछताछ कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के गवर्नर का का पद छोड़ेंगे भगत सिंह कोश्यारी, पीएम मोदी से जताई है इच्छा

महाराष्ट्र सरकार पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने पर कर रही विचार: सीएम एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में पीएम मोदी 38,800 करोड़ के प्रोजेक्ट शुरू किए, बोले- नए भारत के पास बड़े सपने

महाराष्ट्र : शिरडी जा रही बस का नासिक में एक्सीडेंट, 10 यात्रियों की मौत, 40 अन्य घायल

महाराष्ट्र के गर्वनर बोले- राज्यपाल बनने के बाद खुश नहीं हूं, मैं सही जगह पर नहीं हूं

Leave a Reply